scriptआजम बोले- चुनाव में घरों से नहीं निकले मुस्लिम वोटर, जानिए क्‍या रही वजह | azam khan statement over rampur dm | Patrika News

आजम बोले- चुनाव में घरों से नहीं निकले मुस्लिम वोटर, जानिए क्‍या रही वजह

locationरामपुरPublished: Apr 25, 2019 04:22:42 pm

Submitted by:

sharad asthana

रामपुर में सपा नेता व गठबंधन के उम्‍मीदवार आजम खान प्रशासन पर बरसे
कहा- पुलिस ने मारमार कर लोगों की हड्ड‍ियां तोड़ दीं
बोले- लोगों की शिकायतों को भेजा जाएगा चुनाव आयोग

azam khan

आजम बोले- चुनाव में घरों से नहीं निकले मुस्लिम वोटर, जानिए क्‍या रही वजह

रामपुर। सपा नेता व गठबंधन के उम्‍मीदवार आजम खान ने बुधवार को जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए। मतदान के बाद बुधवार को उन्‍होंने सपा कार्यालय पर एक प्रेस कांफ्रेंस को आयोजित किया। इसमें आजम खान ने डीएम, अपर जिला अधिकारी और सिटी मजिस्ट्रेट पर बेहद गंभीर आरोप लगाए।
यह भी पढ़ें

जया प्रदा ने आजम खान की पत्‍नी को दी नसीहत, कहा- फातिमा को अपने बेटे को…

पुलिस पर लगाए आरोप

आजम खान ने कहा कि पुलिस ने मारमार कर लोगों की हड्डियां तोड़ दी। यह कैसा पर्व था। यह लोकतंत्र नहीं बल्कि पावर तंत्र था। उसका उन्‍हें बहुत खेद है। इसकी शिकायतों के लिए उन्‍होंने एक सेल खोल दिया है। यहां लोग अपनी शिकायत दर्ज कराएंगे। उनको चुनाव आयोग भेजा जाएगा। जिन लोगों के शरीर पर चोटे हैं, उनका मेडिकल जिला अस्पताल में कराया जाएगा। अगर जिला अस्पताल के मेडिकल को नहीं माना गया तो वे प्राइवेट डॉक्‍टर से जांच कराएंगे। रामपुर के डीएम, अपर जिलाधिकारी, सिटी मजिस्ट्रेट, एसडीएम सदर और एसपी सिटी ने इतनी दहशत फैला दी कि मुस्लिम वोटर घरों से नहीं निकले। ज्यातर मुस्लिम इलाकों में ये दिक्‍कतें आई हैं।
यह भी पढ़ें

वोटिंग के दौरान आजम खान ने किया ऐसा काम, वीडियो वायरल होने पर मुकदमा दर्ज

प्रशासन पर साधा निशाना

सपा नेता ने कहा कि प्रशासन ने उनके 77 हजार लोगों के वोट काटे। इतना ही नहीं उन लोगों का वोट देने का भी अधिकार छीन लिया गया। उनका बड़ा नुकसान कर दिया गया है। पुलिस ने उनके वोटरों के घर पर जाकर कहा कि वे घरों से नहीं निकलेंगे। आजम बोले कि न तो चुनाव आयोग का कोई आदेश था और ना ही उत्तर प्रदेश चुनाव आयोग का। इसके बावजूद लोगों को घर इस तरह के लाल कार्ड भेजे गए। लाल कार्ड पर किसी का कोई आदेश नहीं था।
यह भी पढ़ें

भाजपा को हराने की अपील करने वाले मुस्लिम पर कांग्रेस उम्‍मीदवार ने दर्ज कराया मुकदमा, जानिए क्‍यों

कहा- माफी मांगें डीएम

डीएम के धन्यवाद देने पर उन्‍होंने कहा कि माफी मांगें डीएम रामपुर। उन्‍होंने दहशत का माहौल बनाया। महागठबंधन के दो लाख वोट नहीं डालने दिए गए। बड़े अफसरों ने खाकी की गुंडागर्दी से लोगों को वोट नहीं डालने दिया। उन्‍होंने आरोप लगाया कि इसी देश मे एक शख्स के लिए एक मतदान केंद्र बनाया गया, वहीं उनके शहर में लोगों को वोट नहीं डालने दिया गया। तमाम लोगों को जेलों में ठूंस दिया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो