scriptCM Yogi In Rampur: रामपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ विपक्ष पर जमकर बरसे, जनता को गिना दी ये बातें | CM Yogi Adityanath reached Rampur and lashed out opposition | Patrika News
रामपुर

CM Yogi In Rampur: रामपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ विपक्ष पर जमकर बरसे, जनता को गिना दी ये बातें

Rampur News: सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने रामपुर में भाजपा प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

रामपुरApr 10, 2024 / 07:04 pm

Mohd Danish

cm-yogi-adityanath-reached-rampur-and-lashed-out-opposition.jpg

CM Yogi In Rampur

CM Yogi In Rampur: सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अपने भाषण में विपक्ष पर तीखे शब्दों की बौछार की। उन्होंने कहा कि पहले सीमाएं सुरक्षित नहीं थी। अब सुरक्षा ऐसी है कि अब कोई पटाखा भी छोड़ दे तो बच नहीं सकता‌। मोदी जी के नेतृत्व में देश का सम्मान बढ़ा है। सीएम ने आगे कहा कि पहले चेहरा देखकर योजनाओं का लाभ दिया जाता था। पहले कुछ लोग राशन हड़प जाते थे।

सीएम ने अपने भाषण में विपक्ष पर भी तीखे शब्दों की बौछार की। उन्होंने कहा कि पहले सीमाएं सुरक्षित नहीं थी। अब सुरक्षा ऐसी है कि अब कोई पटाखा भी छोड़ दे तो बच नहीं सकता‌। ‌मोदी जी के नेतृत्व में देश का सम्मान बढ़ा है।
यह भी पढ़ें

पहली बार ईदगाह में दो बार अदा होगी नमाज, सड़क पर पाबंदी के बाद लिया गया फैसला

सीएम ने आगे कहा कि पहले चेहरा देखकर योजनाओं का लाभ दिया जाता था। पहले कुछ लोग राशन हड़प जाते थे। गरीब देखता रह जाता था। व्यापारी और बेटियां सुरक्षित नहीं थी। अब पूरा देश सुरक्षित है। सीएम ने लोगों से भाजपा को वोट देने की बात कहते हुए कहा कि विकसित उत्तर प्रदेश के लिए विकसित रामपुर होना जरूरी है। किसी गरीब की जमीन पर कब्जा करने का कोई प्रयास न करें। ऐसा रामपुर हमें देना है।

Home / Rampur / CM Yogi In Rampur: रामपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ विपक्ष पर जमकर बरसे, जनता को गिना दी ये बातें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो