scriptRampur : बड़ी मुश्किल में फंसे आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला, कोर्ट ने माना किया था पड़ोसी पर हमला | Court admits Azam Khan and Abdullah Azam had attacked the neighbor | Patrika News
रामपुर

Rampur : बड़ी मुश्किल में फंसे आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला, कोर्ट ने माना किया था पड़ोसी पर हमला

समाजवादी पार्टी नेता आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम की मुश्किलों में फंसते जा रहे हैं। पड़ोसी पर हमले के एक मामले में रामपुर कोर्ट ने आरोप तय करते हुए आजम खान और अब्दुल्ला आजम का हमले का आरोपी माना है। कोर्ट ने माना है कि सपा नेताओं ने पड़ोसी पर हमला किया था।

रामपुरJul 27, 2022 / 10:28 am

lokesh verma

court-admits-azam-khan-and-abdullah-azam-had-attacked-the-neighbor.jpg

Rampur : बड़ी मुश्किल में फंसे आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला, कोर्ट ने माना किया था पड़ोसी पर हमला।

समाजवादी पार्टी नेता आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। 2019 में दोनों के खिलाफ दर्ज हुए ताबड़तोड़ मुकदमों में सुनवाई जारी है। इसी कड़ी में पड़ोसी पर हमले के एक मामले में रामपुर कोर्ट ने आरोप तय करते हुए आजम खान और अब्दुल्ला आजम का हमले का आरोपी माना है। कोर्ट ने माना है कि सपा नेताओं ने पड़ोसी पर हमला किया था। इस केस में पीड़ित ने आजम खान और अब्दुल्ला आजम के खिलाफ केस दर्ज कराया था। कोर्ट में आरोप तय होने के दौरान अब्दुल्ला आजम अदालत में मौजूद रहे।
बता दें कि आजम खान के पड़ोसी मोहम्मद अहमद ने 2019 में आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान समेत उनके समर्थकों पर हमला करने का आरोप लगाया था। पीड़ित ने तहरीर में कहा था कि कार खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में उन पर हमला किया गया था। जिसके बाद गंज कोतवाली पुलिस ने इस मुकदमे में आजम खान और उनके विधायक बेटे के साथ समर्थक बिलाल के विरूद्ध कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी। इस केस की सुनवाई एमपी-एमएलए की विशेष अदालत में चल रही है।
यह भी पढ़ें – यूपी कैबिनेट: गांवों में मिनी सचिवालय, ‘हर घर तिरंगा’ के लिए करोड़ो झंडे बांटेगी सरकार

अब 10 जुलाई को होगी अगली सुनवाई

सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता कमल कुमार गुप्ता का कहना है कि इस मुकदमे में बुधवार को कोर्ट ने आरोप तय किए हैं। इस दौरान खुद अब्दुल्ला आजम खान कोर्ट में उपस्थित थे। अब इस केस में गवाहों के बयान दर्ज किए जाएंगे। कोर्ट ने गवाही के लिए वादी पक्ष को तलब किया है। इस मामले में अब अगली सुनवाई 20 अगस्त को होगी।
यह भी पढ़ें – अपराधियों के लिए आजमगढ़ जेल बना पिकनिक स्पाट, 12 मोबाइल व गांजा बरामद

दो दिन पहले 10 मुकदमों में तय हुए थे आरोप

ज्ञात हो कि आजम खान के खिलाफ 2019 में एक बाद एक ताबड़तोड़ केस दर्ज किए गए थे। इनमें अधिकतर केस में आरोप पत्र कोर्ट में दाखिल किए जा चुके हैं। बीते सोमवार को भी कोर्ट ने 10 केस में आरोप तय किए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो