scriptइस पूर्व मुख्यमंत्री ने पी. चिदंबरम पर कार्रवाई को लेकर कह दी बड़ी बात | Harish rawat says bjp acting against p chidambaram in revenge | Patrika News
रामपुर

इस पूर्व मुख्यमंत्री ने पी. चिदंबरम पर कार्रवाई को लेकर कह दी बड़ी बात

खास बातें-

ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग के जरिये विपक्षी नेताओं पर दबाव बना रही भाजपा
पी चिदंबरम को जिस प्रकार से गिरफ्तार कर व्यवहार हुआ है, वह बेहद अपमानजनक
रामपुर में योगी और मोदी सरकार पर बरसे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत

रामपुरAug 23, 2019 / 01:24 pm

lokesh verma

P Chidambaram
रामपुर. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Former Chief Minister Harish Rawat) ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के खिलाफ हो रही कार्रवाई को बदले की भावना बताते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला है। वहीं हरीश रावत ने आजम खान (Azam Khan) के खिलाफ योगी सरकार की कार्रवाई को गलत बताया है। बता दें कि उक्त बातें पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत दिल्ली से उत्तराखंड जाते समय रामपुर में कही।
बता दें कि आइएनएक्स (INX) मीडिया केस में मनी लांड्रिंग के मामले में फंसे पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को 26 अगस्त तक सीबीआई रिमांड पर भेज दिया गया है। इस पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का कहना है कि पी चिदंबरम के खिलाफ भाजपा सरकार बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है, हमें इंसाफ जरूर मिलेगा। उन्होंने कहा कि यह निजी और राजनीतिक प्रतिशोध का बड़ा उदाहरण है। उन्होंने कहा कि पी चिदंबरम को जिस प्रकार से गिरफ्तार कर व्यवहार हुआ है वह बेहद अपमानजनक है। यह पूरी तरह लोकतंत्र की हत्या है।
उन्होंने भाजपा सरकार पर आवाज दबाने और कुचलने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके खिलाफ यह मामला बहुत पुराना है। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट में चिदंबरम का नाम भी नहीं है। इसके साथ ही चार्जशीट में भी चिदंबरम का कहीं नाम नहीं है। सिर्फ एक शख्स के बयान को आधार बनाकर सीबीआई अचानक सक्रिय हो गई है।
उन्होंने कहा कि पूरा देश जानता है कि यह कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है। उन्होंने कहा कि आम आदमी को संरक्षण देने के लिए बनाई गई जांच एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा रहा है। ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग के जरिये विपक्षी नेताओं पर दबाव बनाने का काम किया जा रहा है।

Home / Rampur / इस पूर्व मुख्यमंत्री ने पी. चिदंबरम पर कार्रवाई को लेकर कह दी बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो