scriptहाथरस कांड को लेकर रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा ने याेगी सीएम काे लिखा पत्र | Hathras scandal: Former MP from Rampur Jayaprada writes to CM | Patrika News
रामपुर

हाथरस कांड को लेकर रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा ने याेगी सीएम काे लिखा पत्र

यूपी सीएम काे लिखा पत्र
घटना पर जताया दुख
आराेपियों काे फांसी की मांग

रामपुरOct 03, 2020 / 09:16 pm

shivmani tyagi

jayaperda.jpg

जयाप्रदा

रामपुर। पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath ) को पत्र लिखकर हाथरस में गैंगरेप पीड़िता की हत्या पर दुख व्यक्त करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। यह वही जयाप्रदा हैं जो सपा पार्टी में मुलायम सिंह यादव के उस बयान का समर्थन करती थी जिसमें मुलायम सिंह यादव ने कहा था की बच्चे हैं गलतियां हो जाती हैं। आज सत्ता बदल गई और जया भाजपा में चली गई तो जयाप्रदा के ब्यान भी बदल गए।
यह भी पढ़ें

Breaking हाथरस रेपकांंड पीड़ित के परिवार से मिलने गांव पहुंचे डीजीपी

भाजपा नेत्री एवं पूर्व सांसद फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने हाथरस में गैंगरेप की शिकार बालिका की मृत्यु पर दुख व्यक्त करते हुए घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने इस संबंध में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को पत्र भी लिखकर दोषियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने को कहा है।
यह भी पढ़ें

हाथरस: परिवार ने सीबीआई जांच और नार्को टेस्ट कराने से किया इंकार, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

पूर्व सांसद जयाप्रदा ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में अवगत कराते हुए कहा है कि हाथरस में 14 सितंबर को 19 वर्षीय बालिका मनीषा के साथ सामूहिक बलात्कार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया, जिसकी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में कटी जीभ, टूटी रीढ़ की हड्डी और तमाम चोटों को झेलते हुए जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ते-लड़ते 15 दिन बाद मौत हो गई। दुष्कर्मियों ने बालिका के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए मार दिया, जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है।
यह भी पढ़ें

World animal day आवारा-बीमार पशुओं के लिए मसीहा से कम नहीं मेरठ की ये महिला

पूर्व सांसद जयाप्रदा ने बालिका के साथ हुई दरिंदगी की इस घटना पर कहा कि मैं बहुत दुखी हूं और दुख की इस घड़ी में पीड़िता के परिवार के साथ दुख में शामिल हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो