scriptVIDEO: पति की मौत के बाद रोज रात को भाभी के पास आता देवर और कहता… | lady give complaint against her brother in law | Patrika News
रामपुर

VIDEO: पति की मौत के बाद रोज रात को भाभी के पास आता देवर और कहता…

‘मैं अपने तीनों बच्चों को लेकर कभी मायके रहती हूं तो कभी अपने रिश्तेदारों के यहां जाकर सोती हूं।’

रामपुरJan 16, 2019 / 06:59 pm

Rahul Chauhan

door

VIDEO: पति की मौत के बाद रोज रात को भाभी के पास आता देवर और कहता…

रामपुर। एक तरफ जहां लोग अपनी भाभियों को माता का दर्जा देतें हैं, तो वहीं जनपद में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां कलयुगी देवर अपनी भाभी से मुहकाला करने की कोशिश करता है। जिससे नाराज होकर महिला ने देवर के खिलाफ कई बार थाने में शिकायत भी की, लेकिन आरोपी देवर के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया।
यह भी पढ़ें

मोदी सरकार में इतने शेरों का हो गया शिकार, पूर्व कांग्रेस सरकार के आंकड़े हैं चौंकाने वाले

जिसके बाद पीड़ित महिला पुलिस अधीक्षक से मिली और आरोपी देवर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। दरअसल, मामला थाना सिविल लाइन के गाँव अफजलपुर पट्टी का है। जहां की रहने वाली युवती की शादी 1 जनवरी 2004 को थाना भोट इलाके के गाँव मिलक बिचोला के एक युवक से हुई। महिला तीन बच्चों की मां है। वहीं महिला के पति की जुलाई 2015 को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

मुखबिर ने की थी सिपाही की हत्या, पीछे की वजह जानेंगे तो पड़ेंगे अचंभे में

महिला का आरोप

पीड़ित महिला का आरोप है कि पति की मौत के बाद से लगातार उसका देवर उसके साथ गंदी हरकतें करता था। विरोध करने पर घर का सारा सामान निकालकर बाहर फेंक दिया था। कई बार उसने मेरी इज्जत पर हमला भी बोला। जिसकी जनकारी मैंने संबंधित थाने में दी। लेकिन पुलिस ने कार्रवाई किए बिना ही सम्मानित लोगों को बिठाकर समझौता करा दिया। जिससे उनके हौंसले इतने बुलंद हुए कि अब देवर ने मुझे घर से बाहर कर दिया और मेरे पति के घर पर अपना कब्जा जमा लिया।
यह भी पढ़ें

भतीजे ने चाचा के साथ रात में किया ऐसा काम, सभी रह गए हैरान, देखें वीडियो

मैं अपने तीनों बच्चों को लेकर कभी मायके रहती हूं तो कभी अपने रिश्तेदारों के यहां जाकर सोती हूं। मेरी कोई मदद को आगे नहीं आया। एसपी से मैं शिकायत करने आई हूं तो उन्होंने बोला है कि आप थाने जाओ वहां पर आपकी सुनवाई होगी। भोट थाना प्रभारी का कहना है कि घटना को लेकर मुझे कोई जानकारी नहीं है। जैसे ही महिला मेरे थाना केम्पस में शिकायत लेकर आएगी तत्काल मुकद्दमा लिखकर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Rampur / VIDEO: पति की मौत के बाद रोज रात को भाभी के पास आता देवर और कहता…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो