scriptVIDEO: प्राथमिक स्कूल के छात्रों ने महिला टीचरों पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- हमसे टॉयलेट में… | primary school students put allegations on lady teachers | Patrika News
रामपुर

VIDEO: प्राथमिक स्कूल के छात्रों ने महिला टीचरों पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- हमसे टॉयलेट में…

-छात्रों ने स्कूल की महिला टीचरों पर गंभीर आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी कार्यालय में शिकायत की है
-एडीएम ने छात्र-छात्राओं और उनके परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई का भरोसा दिया है

रामपुरMay 10, 2019 / 05:25 pm

Rahul Chauhan

school

प्राथमिक स्कूल के छात्रों ने महिला टीचरों पर लगाए ऐसे आरोप, जानकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा, देखें वीडियो

रामपुर। सरकार द्वारा बच्चों को पढ़ाने के लिए भले ही खूब पैसा खर्च किया जा रहा हो, लेकिन स्कूलों में पढ़ाने वाला टीचर्स ही इस पर पलीता लगा रहे हैं। ताजा मामला नगर के मौहल्ला घेर सलावत खां के बेसिक स्कूल का है। जहां पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं ने स्कूल की महिला टीचरों पर गंभीर आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी कार्यालय में शिकायत की है। जिसके बाद जिलाधिकारी कार्यालय में मौजूद एडीएम ने छात्र-छात्राओं और उनके परिजनों की शिकायत सुनकर उन्हें भरोसा दिया है कि मामले की गंभीरता से जांच कराकर आरोपी महिला टीचरों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

सरकारी दफ्तर में जब नहीं सुनी गई बात ताे गुस्साई महिला ने जड़ा बाबू काे तमाचा, देखें वीडियाे

छात्रों ने लगाए ये आरोप

दर्जनभर छात्र-छात्राओं ने डीएम कार्यालय में उपस्थित होकर एडीएम रामपुर तिवारी को बताया कि हमारे स्कूल की टीचर हमसे टॉयलेट साफ करवाती हैं। साथ ही खुद टॉयलेट को जाती हैं तो हमसे ही पानी का मग्गा भरवाती हैं। इसके अलावा स्कूल की साफ सफाई करवाती हैं और सारा कचरा उठवाकर स्कूल कैम्पस से बाहर फिकवाती हैं। छात्रों ने कहा कि स्कूल में मिलने वाले फल और रोटियां टीचर्स अपने घर ले जाती हैं। वहीं शिकायत करने पर मारपीट करती हैं। टीचरों ने स्कूल के टूटे तालों को बदलवाने के लिए हमसे ही पैसे मंगाए।
यह भी पढ़ें

‘साहब, आजम ने अपने साथियों संग मिलकर मेरे साथ मारपीट की है, मेरी मदद करो’

शिकायत सुनकर ये बोले एडीएम

एडीएम राम भरत तिवारी ने कहा है कि मामले की गंभीरता से जांच करवाकर जल्द से जल्द महिला टीचरों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। छात्र-छात्राओं से स्कूल परिसर में किसी तरह का कार्य नहीं कराया जा सकता। यह आरोप महिला टीचरों पर लगे हैं। इन आरोपों में जरा भी सत्यता अगर सामने आती है तो बड़े लेवल से कार्रवाई की जाएगी।

Home / Rampur / VIDEO: प्राथमिक स्कूल के छात्रों ने महिला टीचरों पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- हमसे टॉयलेट में…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो