scriptVIDEO : ‘साहब, आजम ने अपने साथियों संग मिलकर मेरे साथ मारपीट की है, मेरी मदद करो’ | man asked sp to help him | Patrika News
शामली

VIDEO : ‘साहब, आजम ने अपने साथियों संग मिलकर मेरे साथ मारपीट की है, मेरी मदद करो’

-युवक ने एसपी से गुहार लगाई है
-युवक का आरोप है कि उसके साथ मारपीट कर सामान लूट लिया गया

शामलीMay 10, 2019 / 04:23 pm

Rahul Chauhan

pic

‘साहब, आजम ने अपने साथियों संग मिलकर मेरे साथ मारपीट की है, मेरी मदद करो’

शामली। जनपद निवासी एक युवक ने पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप लगाते हुए एसपी से शिकायत की है। युवक का आरोप है कि गत 14 अप्रैल को रात्रि में उसके साथ आधा दर्जन युवकों ने मारपीट कर मोबाइल और पर्स लूट लिया था। इसके बाद जब पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस ने अभी तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित अब कार्रवाई के लिए दर-दर भटक रहा है।
यह भी पढ़ें

भाजपा विधायक की गाड़ी और तेज रफ्तार ट्रक में भिड़ंत, टक्कर के बाद तीन-चार बार पलटी कार

मामला शामली कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सरवरपीर कॉलोनी का है। जहां के निवासी मुस्तकीम पुत्र मेहबूब ने शुक्रवार को एसपी ऑफिस पहुंचकर एडिशनल एसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव को प्रार्थना पत्र दिया। मुस्तकीम का आरोप है कि गत 14 अप्रैल को रात्रि में करीब 8:00 बजे वह काम करके वापस अपने घर लौट रहा था।
इस बीच रास्ते में उसे शकील और आजम निवासी मोहल्ला कलंदरशाह ने अपने तीन-चार अन्य साथियों के साथ घेर लिया और उसके साथ मारपीट करते हुए मोबाइल, पर्स जिसमें करीब 94 सौ रुपए की नगदी थी, आधार कार्ड, पहचान पत्र, ड्राइविंग लाइसेंस, एटीएम कार्ड आदि थे लूट लिए।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव की मतगणना से पहले सभी प्रत्याशियों को प्रशासन देगा 16-16 पास,जानिए क्यों

जिसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। इस मामले में पीड़ित ने कोतवाली पॉलिसी से शिकायत की थी, लेकिन घटना को करीब एक माह होने जा रहा है। अब तक भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। पीड़ित ने एसपी शामली अजय कुमार को प्रार्थना पत्र देकर के मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई है।

Home / Shamli / VIDEO : ‘साहब, आजम ने अपने साथियों संग मिलकर मेरे साथ मारपीट की है, मेरी मदद करो’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो