scriptआंखों में आंसू लेकर पहुंचे समर्थकों से जया प्रदा ने कह दी यह बड़ी बात | rampur bjp leader jaya prada reaction after defeat in lok sabha | Patrika News
रामपुर

आंखों में आंसू लेकर पहुंचे समर्थकों से जया प्रदा ने कह दी यह बड़ी बात

समर्थकों और भाजपा के कई कार्यकर्ताओं ने की जया प्रदा से मुलाकात
कहा- किसी भी भाजपाई का उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा
बोलीं- चुनाव में मिली हार की समीक्षा की जा रही है

रामपुरMay 25, 2019 / 03:08 pm

sharad asthana

jaya prada

आंखों में आंसू लेकर पहुंचे समर्थकों से जया प्रदा ने कह दी यह बड़ी बात

रामपुर। लोकसभा चुनाव 2019 का रिजल्‍ट आने के बाद जहां जीते हुए उम्‍मीदवार जश्‍न मना रहे हैं, वहीं हारे हुए प्रत्‍याशी कार्यकर्ताओं को हौसला बनाए रखने की बात कर रहे हैं। रामपुर से हारने के बाद भाजपा उम्‍मीदवार जया प्रदा ने कहा कि किसी कार्यकर्ता को निराश होने की जरूरत नहीं है।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

‘केंद्र और राज्‍य में भाजपा की सरकार’

शुक्रवार को समर्थकों और भाजपा के कई कार्यकर्ताओं ने जया प्रदा से मुलाकात की। कई समर्थकों की आंखों में आंसू भी दिखे। इस दौरान जया प्रदा ने कहा कि कार्यकर्ता इस हार से निराश नहीं हाें। केंद्र और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार है। उन्‍होंने कहा कि किसी भी भाजपाई का उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

rampur Lok Sabha Result: आजम खान से हार के बाद जया प्रदा ने बताई हार की यह वजह

‘हाईकमान को भेजी जाएगी रिपोर्ट’

हार की वजह के बारे में फिल्‍म अभिनेत्री ने कहा कि चुनाव में मिली हार की समीक्षा की जा रही है। वह अपने स्‍तर पर भी इसकी पड़ताल कर रही हैं। भाजपा के गढ़ माने जाने वाले क्षेत्रों में भी उनको कम वोट मिले हैं। वह इसकी खुद भी समीक्षा कर रही हैं। इसकी रिपोर्ट हाईकमान को भेजी जाएगी। उन्‍हें करीब साढ़े चार लाख वोट मिले हैं। उन्‍होंने इसके लिए मतदाताओं काे धन्‍यवाद भी दिया।
यह भी पढ़ें

इस पूर्व पुलिस कमिश्‍नर ने किया करिश्‍मा, पूर्व प्रधानमंत्री के बेटे के बाद अब पोते को भी दी मात

महिलाओं को दिया संदेश

रामपुर को लेकर उन्‍होंने कहा कि यह उनकी कर्मभूमि है। यहां से उनका रिश्ता हमेशा बना रहेगा। वह अब रामपुर छोड़कर नहीं जाएंगी। इसके साथ ही उन्‍होंने महिलाओं को संदेश देते हुए कहा कि महिलाओं के सम्मान की लड़ाई जारी रहेगी। आपको बता दें क‍ि रामपुर से सपा नेता आजम खान ने जया प्रदा को 1 लाख से ज्‍यादा वोटों से हराया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Rampur / आंखों में आंसू लेकर पहुंचे समर्थकों से जया प्रदा ने कह दी यह बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो