scriptBig Breaking: आजम खान के हमसफर रिजाॅर्ट पर पड़ा छापा, बिजली चोरी को लेकर हुई बड़ी कार्रवाई | sp mp azam khan humsafar resort electricity theft | Patrika News
रामपुर

Big Breaking: आजम खान के हमसफर रिजाॅर्ट पर पड़ा छापा, बिजली चोरी को लेकर हुई बड़ी कार्रवाई

खबर की खास बातें-

बिजली विभाग और जल विभाग के अधिकारियों ने एक साथ मारा छापा
चोरी की बिजली से रिजाॅर्ट रोशन करने पर काटा गया कनेक्शन
जल विभाग की रिपोर्ट के आधार पर आजम खान के खिलाफ होगी कार्रवाई

रामपुरSep 05, 2019 / 05:09 pm

lokesh verma

rampur.jpg
रामपुर. रामपुर लोकसभा सीट से सपा सांसद आजम खान (Azam Khan) की मुसीबतें एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही हैं। भैंस चाेरी का मुकदमा दर्ज होने के बाद अब उन पर बिजली चोरी के भी आरोप लगे हैं। गुरुवार को आजम खान के निजी रिसोर्ट हमसफर पर बिजली विभाग ने छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान बिजली विभाग के अफसरों ने उनके हमसफर रिसोर्ट की बिजली काट दी है। बिजली विभाग के अफसरान अभी भी जांच पड़ताल में जुटे हैं।
एसडीएम सदर प्रेम प्रकाश तिवारी ने ‘पत्रिका’ संवाददाता को बताया कि पिछले दिनों से कुछ किसानों की शिकायतें मिल रही थीं। उन्हीं किसानों की शिकायत पर आज यानी गुरुवार को जल विभाग और बिजली विभाग के अधिकारी छापेमारी के लिए पहुंचे हैं। उन्हाेंने बताया कि रिसोर्ट के बराबर में एक सरकारी ट्यूबवेल लगा है। बतााया जा रहा है कि ट्यूबवेल का पानी किसानों को नहीं मिल रहा है, जिसको लेकर जांच करने के लिए बिजली विभाग के अफसर और जल विभाग के अफसर पहुंचे हैं।
यह भी पढ़े- आजम खान के साथ शिया बोर्ड के चेयरमैन पर कसा शिकंजा, कभी हो सकते हैं गिरफ्तार, देखें Video

उन्होंने बताया कि अभी तक कि पड़ताल में पाया गया है कि आजम खान के निजी हमसफर रिसोर्ट में बिजली चोरी से जलती पाई गई है, जिसको लेकर उनके रिसोर्ट की बिजली काट दी गई है। अब आजम खान के खिलाफ गंज कोतवाली में बिजली चोरी का भी मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि जांच-पड़ताल अभी जारी है। जल विभाग के अधिकारी होटल से जुड़े कनेक्शन और ट्यूवेल कनेक्शन के साथ पानी के कुलाबे की भी जांच कर रही है। आखिर यह पानी कहां तक जा रहा है। कहां-कहां कनेक्शन हैं। इन सभी बिंदुआें की जांच की जा रही है। जल विभाग की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
आजम खान पर लगें हैं ये आरोप

– किसानों की जमीन पर कब्जा करने का आरोप
– किसानों को धमकाने का आरोप
– शत्रु संपत्ति हड़पने का आरोप
– नदी की जमीन पर कब्जा करने का आरोप
– किसानों को बिना पैसा दिए उनकी जमीन हड़पने का आरोप
– मदरसा आलिया की किताबें चोरी करने का आरोप
– भैंस चोरी करके ले जाने का आरोप
– अब बिजली चुराने का आरोप
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो