scriptपुलिस ने घर के बाहर खड़े युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा | Young man standing outside the house beaten | Patrika News

पुलिस ने घर के बाहर खड़े युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

locationरामपुरPublished: Apr 16, 2021 10:33:18 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

पूरी घटना में सीसीटीवी कैमरे में हुई कैदपीड़ित ने डीएम-एसपी से की शिकायत

rampur.jpg

rampur police

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

रामपुर rampur news in hindi मतदान के दौरान पोलिंग बूथ संख्या 82 के सामने अपने घर के बाहर कुर्सी बिछाकर बैठे एक युवा की पुलिस वालों ने दौड़ा दौड़ा कर पिटाई कर दी। पुलिस वालों का आरोप है कि युवा घर के सामने कुर्सियां डालकर बैठा था। सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई है। इस घटना काे लेकर ग्रामीणाें में पुलिस के खिलाफ गुस्सा है।
यह भी पढ़ें

हाथरस में पुलिस पर फूटा ग्रामीणाें का गुस्सा, पुलिसकर्मियों ने खुद को थाने के कमरें में बंद करके जान बचाई

घटनाक्रम के अऩुासर युवक का घर पोलिंग बूथ से करीब 300 मीटर दूरी पर स्थित है। युवा का कहना है वह अपने घर में बंधे जानवरों को पानी पिला रहा था कि अचानक से दर्जनों पुलिस वाले आये और गाँव की गली में घुसकर दरबाजे पर बंदूकों की बटों एवं लातों से गेट तोड़ने की कोशिश करने लगे। इस पर युवक ने दरबाजा खोला तो पुलिस अंदर घर में आ गई युवक को पकड़ कर गली में पीटा बाद में मुख्य सड़क से भागते हुए उसने अपनी जान बचाई।
यह भी पढ़ें

यूपी में मास्क न पहनने पर 10000 रुपए जुर्माना, यूपी सरकार का आदेश

पीड़ित युवक ने रमपुर rampur जिलाधिकारी व पुलिस अक्षीक्षक से पूरे मामले की शिकायत करते हुए आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बिलासपुर कोतवाली पुलिस का कहना है बूथ के सामने भीड़ लगाए हुए खड़े थे किसी को भी बूथ के सामने खड़े होने इजाजत नहीं थी इसिलए उन्हे खदेड़ने के लिए लाठियां जमीन पर फटकारी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो