scriptकरीबी रिश्तेदार के लिए चोरी किया था बच्चा, पुलिस ने पकड़ा तो उगल दिया पूरा राज | Brother In Law Theft Child For Sister In Law, Ranchi Police Arrested | Patrika News
रांची

करीबी रिश्तेदार के लिए चोरी किया था बच्चा, पुलिस ने पकड़ा तो उगल दिया पूरा राज

वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी ने ऐसी तरकीब सोची जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे, लेकिन गंदी करतूत के बाद ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया और…

रांचीOct 26, 2019 / 03:47 pm

Prateek

करीबी रिश्तेदार के लिए चोरी किया था बच्चा, पुलिस ने पकड़ा तो उगल दिया पूरा राज

करीबी रिश्तेदार के लिए चोरी किया था बच्चा, पुलिस ने पकड़ा तो उगल दिया पूरा राज

(रांची): रांची के बुंडू थाना क्षेत्र के सिरकाडीह गांव से 24 अक्टूबर की देर रात अपहृत छह महीने के नवजात को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया है। साथ ही पुलिस ने अपहरण के मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।


इसलिए दिया वारदात को अंजाम…

हथियारबंद अपराधियों द्धारा अपहरण की सूचना मिलने पर छानबीन में जुटी पुलिस ने तकनीकी टीम के सहयोग से 24 घंटे के अंदर बच्चे को मुक्त करा लिया। पुलिस द्धारा गिरफ्तार अपहरण के मुख्य आरोपी ने बताया कि उसकी ‘साली’ को बच्चे नहीं थे, इसलिए उसने इस अपहरणकांड को अंजाम दिया। शनिवार सुबह रांची पुलिस की टीम ने बच्चे को परिजनों को सौंप दिया है, जबकि अपहरणकांड के अन्य फरार आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस छापामारी अभियान चला रही है।

यह भी पढ़ें

मुस्लिम डिलीवरी बॉय के हाथों से खाना लेने से किया इनकार, पुलिस ने दर्ज किया केस

फिल्मी स्टाइल में की बच्चे की चोरी…

गौरतलब है कि 24 अक्टूबर की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया गया था। रात 12 बजे के करीब 7-8 की संख्या में हथियारबंद अपराधी बुंडू थाना क्षेत्र के सिरकाडीह पहुंचे थे और अंबिका देवी के छह माह के बेटे अंकित स्वांसी को अपने साथ ले गए थे। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई थी। बताया गया है कि अपराधियों ने सिरकाडीह गांव पहुंचकर अंबिका देवी नाम की महिला के घर का दरवाजा खुलवाया और सभी अपराधी घर में घुस गए। घर में घुसते ही अपराधियों ने बच्चे के दादा को बंदूक दिखाकर खाना बनवाने को कहा। बच्चे की मां अंबिका देवी खाना बनाने लगी। बच्चे को दादी गोद में ली हुई थी। इतने में बच्चे का दादा किसी तरह से अपराधियों से नजर बचाकर घर से बाहर निकलकर ग्रामीणों को बुलाने गए, लेकिन जब तक वह घर वापस आए अपराधी बच्चे को लेकर फरार हो चुके थे।

Home / Ranchi / करीबी रिश्तेदार के लिए चोरी किया था बच्चा, पुलिस ने पकड़ा तो उगल दिया पूरा राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो