scriptजेल में बंद हेमंत सोरेन चाचा के श्राद्ध में हो सकेंगे शामिल | Patrika News
रांची

जेल में बंद हेमंत सोरेन चाचा के श्राद्ध में हो सकेंगे शामिल

hemant soren case : झारखंड उच्च न्यायालय ने जमीन घोटाला से जुड़े मामले में होटवार स्थित बिरसा मुंडा जेल में बंद राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को उनके चाचा के श्राद्ध में छह मई को शामिल होने के लिए अनुमति दे दी।

रांचीMay 03, 2024 / 05:59 pm

Deendayal Koli

hemant soren case
hemant soren case : झारखंड उच्च न्यायालय ने जमीन घोटाला से जुड़े मामले में होटवार स्थित बिरसा मुंडा जेल में बंद राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को उनके चाचा के श्राद्ध में छह मई को शामिल होने के लिए अनुमति दे दी। न्यायाधीश रंगन मुखोपाध्याय की एकल पीठ ने इसके साथ ही सोरेन की अस्थायी जमानत याचिका खारिज कर दी। न्यायालय ने हालांकि मीडिया और गवाह से बात नहीं करने तथा कोई राजनीतिक बयान नहीं देने की शर्त पर पूर्व मुख्यमंत्री को पुलिस की मौजूदगी में श्राद्ध में शामिल होने की अनुमति दी है।

अस्थायी जमानत याचिका खारिज

सोरेन ने 30 अप्रैल को याचिका दायर करके छह मई को एक दिन के लिए अस्थायी जमानत दिये जाने का न्यायालय से आग्रह किया था। गौरतलब है कि गत शनिवार को प्रवर्तन निदेशालय की विशेष अदालत ने चाचा की अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए सोरेन की ओर से 13 दिनों की मांगी गई अस्थायी जमानत की याचिका को नामंजूर कर दिया था।
https://www.patrika.com/national-news/jharkhand-result-father-sells-vegetables-daughter-becomes-state-topper-in-inter-arts-dreams-of-becoming-an-ias-18659941

Hindi News/ Ranchi / जेल में बंद हेमंत सोरेन चाचा के श्राद्ध में हो सकेंगे शामिल

ट्रेंडिंग वीडियो