scriptBhima Army – VIDEO मंदिर निर्माण के समर्थन में मध्यप्रदेश के रतलाम में भीम आर्मी सड़क पर आंदोलन करने उतरी | Bhima Army worker protest news | Patrika News
रतलाम

Bhima Army – VIDEO मंदिर निर्माण के समर्थन में मध्यप्रदेश के रतलाम में भीम आर्मी सड़क पर आंदोलन करने उतरी

Bhima Army worker protest news – भीम आर्मी भारत एकता मिशन के सदस्यों का कहना है कि चाहे जो हो, लेकिन वे मंदिर निर्माण की मांग कर रहे है, उस पर सुनवाई व निर्णय जल्दी होना चाहिए।

रतलामAug 21, 2019 / 04:15 pm

Ashish Pathak

Bhima Army worker protest news

Bhima Army worker protest news

रतलाम। Bhima Army worker protest news – मध्यप्रदेश के रतलाम में पांच मांग को लेकर भीम आर्मी भारत एकता मिशन के सदस्यों का दो दिन का धरना बुधवार को शुरू हो गया। ये धरना डॉ. भीमराव अंबेडकर की मुर्ति छत्रिपुल पर दिया जा रहा है। धरना देने वालों की वैसे तो अनेक मांग है, लेकिन पांच प्रमुख मांग है। बता दे कि लंबे समय से भीम आर्मी के सदस्य मांग कर रहे है, लेकिन अब तक इनकी सुनवाई नहीं हुई है। इसलिए अब धरना शुरू हो गया है। धरने में आंदोलन करने वालों ने जमकर नारेबाजी की है। भीम आर्मी भारत एकता मिशन के सदस्यों का कहना है कि चाहे जो हो, लेकिन वे मंदिर निर्माण की मांग कर रहे है, उस पर सुनवाई व निर्णय जल्दी होना चाहिए।
बता दे कि कुछ समय पूर्व दिल्ली में कतिपय लोगों ने संत रविदास का मंदिर तोड़ दिया था। इसको फिर से बनाने की मांग देशभर में हुई थी। अब तक इस मंदिर के बारे में किसी प्रकार का निर्णय नहीं हो पाया। अब भीम आर्मी भारत एकता मिशन मंदिर के समर्थन में सड़क पर उतरी है व इसके निर्माण की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया है। इसके अलावा सदस्यों ने ग्रामीणों की मुलभुत समस्या को लेकर दो दिवसीय धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। भीम आर्मी भारत एकता मिशन के सदस्यों ने सुबह करीब १० बजे से रतलाम में प्रदर्शन की शुरुआत की। इस दौरान अपनी मांग को लेकर जमकर नारेबाजी की।
ये है प्रमुख मांग
– दिल्ली में संत रविदास का मंदिर तोडा गया उसे पुन: बनाया जाय।
– रतलाम मेडिकल कॉलेज का नाम बाबा साहब के नाम से रखा जाए।
– निजी व सरकारी सेक्टर में ठेका प्रथा बंद की जाए व सभी को कार्य दिया जाए।
– ग्राम अंबोदिया के आमजन वर्षो से मुलभुत सुविधाओं से वंचित है जिसे पूर्ण किया जाए।
– एसटी एससी छात्रावासों में भोजन और अन्य व्यवस्थाओं की कमी को दूर किया जाए।

Home / Ratlam / Bhima Army – VIDEO मंदिर निर्माण के समर्थन में मध्यप्रदेश के रतलाम में भीम आर्मी सड़क पर आंदोलन करने उतरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो