scriptझाबुआ चुनाव परिणाम से पहले भाजपा ने किया बड़ा बदलाव | BJP made a big change before Jhabua election results | Patrika News
रतलाम

झाबुआ चुनाव परिणाम से पहले भाजपा ने किया बड़ा बदलाव

उज्जैन के साथ ही इंदौर, भोपाल और ग्वालियर भी नए बदलाव में शामिल

रतलामOct 24, 2019 / 11:47 am

sachin trivedi

patrika

patrika

रतलाम. भारतीय जनता पार्टी ने झाबुआ विधानसभा उप चुनाव के परिणाम से ठीक पहले प्रदेश के 6 संभागों के संभागीय मंत्रियों के नए क्षेत्रों का निर्धारण कर दिया है। प्रदेश अध्यक्ष भाजपा राकेशसिंह के आदेश पर हुए ये निर्धारण उज्जैन सहित इंदौर और भोपाल, ग्वालियर संभाग के साथ अन्य संभागों में लागू होंगे। राजनीतिक हलकों में इसे प्रदेशाध्यक्ष का फैसला करार दिया जा रहा है, लेकिन जानकार इसे संगठन की दृष्टि से बता रहे है।
patrika
IMAGE CREDIT: patrika
10 संभागों तक नए आदेश के बाद नए क्षेत्र निर्धारित
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेशसिंह ने जारी आदेश में भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश के संभागीय संगठन मंत्रियों के नवीन कार्य क्षेत्र का निर्धारण किया है। इनमें जबलपुर-होशंगाबाद के लिए शैलेन्द्र बरूआ, भोपाल-ग्वालियर के लिए आशुतोष तिवारी, रीवा-शहडोल के लिए श्याम महाजन और सागर-चंबल के लिए केशव भदौरिया शामिल है।
उज्जैन-इंदौर के लिए भी नए क्षेत्र का निर्धारण किया
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेशसिंह ने इंदौर संभाग के लिए जयपाल चावड़ा और उज्जैन संभाग के लिए जितेन्द्र लिटोरिया को कमान सौंपी है। ये सभी संगठन मंत्री अपने अपने नए क्षेत्र में संगठनात्मक स्तर पर कार्य करेंगे। मालूम हो कि हाल ही में 21 अक्टूबर को झाबुआ उप चुनाव हुए है और इस विधानसभा को दोबारा जीतने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंकी है। उज्जैन और इंदौर संभाग के सभी विधायक झाबुआ में तैनात किए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो