scriptखेतों में रास्ता बनाकर तार बाउंड्री और खम्भे तोड़े | Break the boundary and the pillars by making the path in the fields | Patrika News
झालावाड़

खेतों में रास्ता बनाकर तार बाउंड्री और खम्भे तोड़े

सिरपोई में सीसी रोड बनाने का मामला खबर शेयर करना व झालावाड़ पत्रिका फेसबुक पेज लाइक करना न भूले

झालावाड़Jun 16, 2017 / 08:05 pm

shailendra tiwari

सुनेल. क्षेत्र के सिरपोई में शुक्रवार को सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों और ठेकेदार ने किसान राजाराम, भैरूलाल और विष्णुसिंह के खेतों की तार बाउंड्री और खम्भे जेसीबी से तोड़कर निजी भूमि में रास्ता बना दिया। इससे ग्रामीणों में रोष बढ़ता जा रहा है। 
गौरतलब है कि राजस्थान पत्रिका के 16 जून के अंक में सिरपोई से सामरिया की ओर मोड़ दिया रोड शीषर्क से खबर प्रकाशित होने के बाद विभाग ने अपनी गलती सुधारने के बजाए शुक्रवार को किसानों को नुकसान पहुंचा। 
मुख्यमंत्री ने रायपुर से सिरपोई तक 98 करोड़ रुपए की लागत से सीसी रोड स्वीकृत किया था, लेकिन सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों द्वारा स्वीकृत जगह से हटाकर सिरपोई से सामरिया की ओर मोड़ दिया है। 
…तो उग्र अंादोलन

उपसरपंच लाखनसिंह, झपटलमल पाटीदार, उदयसिंह, गोपाल पाटीदार, सत्यनारायण पाटीदार, जयनारायण पाटीदार, कल्याणसिंह, लक्ष्मणसिंह, बहादुर सिंह, जगदीश, धनसिंह, नादायन सिंह, राजेश, रमेश, विक्रम सिंह, दिनेश आदि ने बताया कि सड़क सिरपोई गंाव में स्वीकृत है, यहीं से निकाली जाए, अगर प्रशासन द्वारा मनमर्जी की गई तो ग्रामीण उग्र अंादोलन करेंगे।
सर्वे के स्थान का मौका मुआयना किया है, मकानों के छज्जे और पंाच मीटर से कम जगह है, जहां सड़क नहीं बन सकती है। 

राकेश दीक्षित सहायक अभियंता सार्वजनिक निर्माण विभाग सुनेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो