scriptशादी के अगले दिन ही फरार हुई दुल्हन, दूल्हे की मिली डेड बॉडी, जानिए क्या पूरा मामला | bride absconded the very next day of marriage | Patrika News
रतलाम

शादी के अगले दिन ही फरार हुई दुल्हन, दूल्हे की मिली डेड बॉडी, जानिए क्या पूरा मामला

झूठी शादी का झांसा देने का फिल्मी मामला सामने आया है…

रतलामJul 31, 2020 / 12:16 pm

Ashtha Awasthi

photo6131801942826002985.jpg

marriage

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम में शादी का एक फिल्मी मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शादी के दो दिन बाद ही दुल्हन फरार हो गई और पुलिस के दूल्हे का शव मिला है। जिसके बाद से मामला दर्ज करके छानबीन की जा रही है। वहीं, दूल्हे का शव भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक रतलाम जिले के सैलाना थाने के सब-इंस्पेक्टर (SI) ने बताया कि बांसवाड़ा बाईपास मार्ग पर सड़क किनारे 29 जुलाई को महेंद्र कलाल नाम युवक का शव बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि कलाल राजस्थान के घलकिया का निवासी है। वह बीते कई सालों से कुवैत में इलेक्ट्रिशियन का काम कर रहा था। कुछ महीनों पहले ही वह शादी करने के लिए घर आया था। कई दिनों से वह शादी करने के लिए लड़की देख रहा था।

जब कहीं बात नही बनी तो गांव घलकिया के एक शादी करवाने वाले एजेंट मुकेश ने धार की रहने वाली मीनाक्षी पुरोहित से उसकी शादी तय करवाई। इसके बाद मीनाक्षी के परिजन 26 जुलाई को महेंद्र के घर पहुंचे और परिवार को तय रकम 3 लाख रुपए देकर 27 जुलाई को शादी करवाई।

शादी के अगले ही दिन दुल्हन के परिजन दूल्हे कलाल को लेकर धार जिले के लिए रवाना हो गए। जब एक दिन बाद कलाल का फोन स्विच-ऑफ आया और दूल्हन के परिजनों से भी संपर्क नहीं हुआ तो परिवार के लोगों ने थाने में FIR दर्ज करवाई। अगले ही दिन कलाल का शव घर से 100 किलोमीटर दूर टी-शर्ट में मिला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं दूल्हे के भाई नरेंद्र ने दुल्हन मीनाक्षी, उसके परिजनों और एजेंट पर झूठी शादी का झांसा देकर लूट करने वालों का गिरोह बताया। नरेंद्र ने कहा कि मीनाक्षी और उसका परिवार घर से 3 लाख रुपए नगदी और 12 तोला सोने के अभूषण भी लेकर फरार हुए हैं।

Home / Ratlam / शादी के अगले दिन ही फरार हुई दुल्हन, दूल्हे की मिली डेड बॉडी, जानिए क्या पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो