scriptशादीशुदा महिला को बचपन के दोस्त ने बार-बार बनाया हवस का शिकार | Childhood friend repeatedly raped married woman | Patrika News
रतलाम

शादीशुदा महिला को बचपन के दोस्त ने बार-बार बनाया हवस का शिकार

रेप करते वक्त अश्लील वीडियो और फोटो लेकर ब्लैकमेल कर कई बार की ज्यादती…

रतलामFeb 05, 2023 / 06:30 pm

Shailendra Sharma

ratlam.jpg

रतलाम. रतलाम में एक शादीशुदा महिला से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी महिला का बचपन का दोस्त ही जिसने रेप करते वक्त अश्लील वीडियो और फोटो खींचकर महिला को ब्लैकमेल किया और कई बार उसे मजबूर कर उसकी आबरू तार-तार की। आरोपी की हरकतों से परेशान होकर महिला ने अपनी आपबीती मां को बताई और फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंची। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

बचपन के दोस्त ने बार-बार लूटी आबरू
शादीशुदा महिला के साथ रेप का ये मामला शहर के स्टेशन रोड थाना इलाके का है जहां रहने वाली महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वो प्राइवेट जॉब करती है। उसकी शादीशुदा जिंदगी ठीक चल रही थी लेकिन इसी बीच उसकी मुलाकात एक दिन उसके बचपन के दोस्त देवेन्द्र व्यास से हुई। क्योंकि दोनों बचपन के दोस्त थे इसलिए उनके बीच बातचीत होने लगी लेकिन देवेन्द्र के मन में कुछ और ही चल रहा था। जुलाई 2022 में देवेन्द्र ने उसे मिलने के लिए बुलाया और एक होटल में ले जाकर उसके साथ रेप किया। उसने विरोध किया तो धमकाया और रेप करते वक्त अश्लील वीडियो और फोटो भी ले लिए। जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर देवेन्द्र ने बार-बार उसकी आबरू तार-तार की।

 

यह भी पढ़ें

बेटी के लव अफेयर का पता चला तो पिता ने घोंट दिया गला, जानें पूरा मामला

 

धमकाने घर तक पहुंच गया आरोपी
पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि आरोपी देवेन्द्र की हरकतों से वो तंग आ चुकी थी इसलिए उसने देवेन्द्र का फोन उठाना बंद कर दिया तो 1 फरवरी को देवेन्द्र उसके घर पहुंच गया और पति को सब कुछ बता देने की धमकी देते हुए रेप करने की कोशिश की। उसने विरोध किया और पूरी घटना अपनी मां को बताई जिसके बाद मां ने बेटी की हिम्मत बढ़ाई और अपने साथ शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने लेकर पहुंची। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी देवेंद्र व्यास के विरुद्ध दुष्कर्म और ब्लैकमलिंग की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

देखें वीडियो- होटल में रंगरेलियां करते पकड़ाए लड़के-लड़कियां

https://youtu.be/-nWwuMRx8iI
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो