scriptशिवराज बोले- चुनाव जीतने के लिए अब टोटके करवा रही है कांग्रेस | cm shivraj singh chauhan visit to ratlam madhya pradesh | Patrika News
रतलाम

शिवराज बोले- चुनाव जीतने के लिए अब टोटके करवा रही है कांग्रेस

शिवराज बोले- चुनाव जीतने के लिए अब टोटके करवा रही है कांग्रेस

रतलामJul 16, 2018 / 12:51 pm

Ashish Pathak

cm

शिवराज बोले- चुनाव जीतने के लिए अब टोटके करवा रही है कांग्रेस

 

रतलाम। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कांग्रेस राज्य में चुनाव जीतने के लिए टोने टोटके का सहारा ले रही है। एक नेता नारियल देता है, दूसरा उस पर सिंदूर लगाता और तीसरा उसको चौराहे पर फेंक देता है। चौहान ने कहा कि इन टोटकों से चुनाव नहीं जीते जाते हैं।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि बिजली संबल योजना का भार आम जनता पर नहीं आएगा, यह राज्य सरकार भरेगी।
चौहान ने आने वाले चुनाव में प्रत्याशियों उम्र के बारे में कहा कि यह पार्टी तय करेगी कि 70 या उससे अधिक उम्र वालों को टिकट देना है या नहीं देना है।

-ब्राह्मण राजपूत वैश्य सभी के लिए अनेक योजना है।
-प्रतिभावान बच्चों को मेडिकल से लेकर अन्य शिक्षा हम दे रहे हैं। चौहान ने कहा कि आमजन घंटों बेटियों को लेकर सड़क पर इंतजार कर रहे। इस प्यार से मैं अभिभूत हूं।
रतलाम राजमहल के अधिग्रहण के लिए समिति जांच करेगी। रतलाम की सेव, सोना और साड़ी के लिए रतलाम को डेवलप किया जाएगा।

-चौहान ने कहा कि जब हमने सरकार संभाली तब मध्यप्रदेश बीमारू श्रेणी में आता था। अब यह विकसित राज्य में आ गया है।

 

और सीएम से लिपट कर रोने लगी बालिका
सर्किट हाउस में सीएम शिवराज सिंह भी उस समय भावुक हो गए, जब एक बालिका उनके गले से लगकर फफक कर रोने लगी। मुख्यमंत्री ने बालिका को दिलासा दिया तो बालिका ने कहा कि इतना सहज सीएम उनके सामने खड़ा है। भावुक होकर बालिका गले लग गई। बालिका की सीएम से मुलाकात उस समय हुई जब वे रतलाम से रवाना होने के लिए निकल रहे थे। अधिकारियों के बीच बालिका प्रिया पड़िहार को रोता देख सीएम ने पूछा कि क्यों हो रही हो बेटी, यह सुनते ही प्रिया ने कहा कि आप सीएम हैं, लेकिन आम जनता से इतनी सहजता से मिलते हैं। यह कहकर वो सीएम के गले लग गई। मामाजी कहते हुए गले लगते ही मुख्यमंत्री भी कुछ पल के लिए चौंक गए थे।
-बाद में सीएम ने बालिका का नाम पूछा और फिर रवाना हो गए। प्रिया ने बताया कि बचपन से ही मामाजी से मिलनेउसका सपना था। फिलहाल वो बीकॉम तक पढ़ाई कर चुकी है और आगे पढ़ना चाहती है।

Home / Ratlam / शिवराज बोले- चुनाव जीतने के लिए अब टोटके करवा रही है कांग्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो