scriptVIDEO कलेक्टर का फरमान ….. तो स्कूल संचालक के खिलाफ होगी FIR | Collector's order.....then there will be FIR against the school video | Patrika News
रतलाम

VIDEO कलेक्टर का फरमान ….. तो स्कूल संचालक के खिलाफ होगी FIR

कोरोना के संक्रमण को बढ़ते हुए देखने के बाद एक तरफ मध्यप्रदेश सरकार ने 31 जनवरी तक कक्षा 1 से 12वीं तक बंद करने के आदेश जारी कर दिए है। इसके बाद रतलाम कलेक्टर ने स्कूल संचालकों को की चेतावनी दी है। यहां पढ़ें किन स्कूलों के खिलाफ होगी।

रतलामJan 14, 2022 / 06:26 pm

Ashish Pathak

cbse CTET 2021

cbse CTET 2021

रतलाम. कोरोना के संक्रमण को बढ़ते हुए देखने के बाद एक तरफ मध्यप्रदेश सरकार ने 31 जनवरी तक कक्षा 1 से 12वीं तक बंद करने के आदेश जारी कर दिए है। इसके बाद रतलाम कलेक्टर ने स्कूल संचालकों को की चेतावनी दी है। यहां पढ़ें किन स्कूलों के खिलाफ FIR होगी।
//?feature=oembed
असल में शासन ने आदेश जारी किए है कि स्कूलों को 31 जनवरी तक बंद रखा जाए। इसके बाद कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने भी चेतावनी जारी कर दी है। जो स्कूल में 15 व 17 वर्ष के बच्चे बगैर कोरोना वैक्सीनेशन के पाए जाएंगे, उन स्कूलों के खिलाफ FIR कर दी जाएगी। इस बारे में आदेश जारी कर दिए गए है। संस्था प्रमुख तय करें कि अभियान में उनके यहां के सभी बच्चे शत-प्रतिशत वैक्सीनेटेड हो जाएं। इस बात की जानकारी कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने अपने video संदेश में दी है।
cbse_10_english_paper.jpg
इस प्रकार समझे


१4 जनवरी से रतलाम जिले में बच्चों के शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन के लिए अभियान जारी है। कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने कहा है कि यदि किसी स्कूल या संस्थान में 15 वर्ष से 17 वर्ष आयु के बगैर वैक्सीन के बच्चे पाए गए तो संबंधित संस्था प्रमुख के विरुद्ध की जाएगी। ऐसे में अब स्कूल संचालको में कलेक्टर के संदेश के बाद हड़कंप है।
cbse CTET 2021
बच्चे शत-प्रतिशत वैक्सीनेटेड

उसके विरुद्ध धारा 188 एवं महामारी अधिनियम के अंतर्गत कार्रवाई की जा कर प्रकरण दर्ज कराया जाएगा। इस शनिवार रविवार को बच्चों के वैक्सीनेशन के लिए बड़ा अभियान जिले में संचालित किया जा रहा है। संस्था प्रमुख तय करें कि अभियान में उनके यहां के सभी बच्चे शत-प्रतिशत वैक्सीनेटेड हो जाएं।
cbse evaluated answer copy
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो