scriptमध्यप्रदेश में कलेक्टर एसपी ने किया स्टिंग ऑपरेशन, देखें VIDEO | Collector SP conducted sting operation in Madhya Pradesh, see VIDEO | Patrika News
रतलाम

मध्यप्रदेश में कलेक्टर एसपी ने किया स्टिंग ऑपरेशन, देखें VIDEO

कोरोना संक्रमण के बढऩे के साथ ही मास्क लगाने पर जोर दिया जा रहा है। जब मध्यप्रदेश के रतलाम में कलेक्टर एसपी ने देखा इस मामले में लापरवाही हो रही है तो जिस तरह से स्टिंग ऑपरेशन दोनों अधिकारियों ने किया, देखें उसका VIDEO

रतलामJan 09, 2022 / 05:35 pm

Ashish Pathak

corona_1.jpg
रतलाम. कोरोना संक्रमण के बढऩे के साथ ही मास्क लगाने पर जोर दिया जा रहा है। जब मध्यप्रदेश के रतलाम में कलेक्टर एसपी ने देखा इस मामले में लापरवाही हो रही है तो जिस तरह से स्टिंग ऑपरेशन दोनों अधिकारियों ने किया, देखें उसका VIDEO इस दौरान शहर में कई दुकानों में बगैर मास्क ग्राहक मिलने पर उन दुकानों को बंद भी करवाया गया।
https://youtu.be/mg_dIHrMGL4
शहर में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए अब प्रसाशन के आला अधिकारी खुद आम आदमी बनकर सड़क पर उतर रहे है, और बिना मास्क लगाए घूमने वालो की धड़पकड़ कर रहे है। कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम के नेतृत्व में रविवार को एक दर्जन से अधिक दुकानों पर आकस्मिक जांच की गई। इन दुकानों में बिना मास्क लगाए दुकान संचालक व ग्राहक मिले। इसके बाद उनको पकड़ा गया। ऐसे दुकान संचालकों के खिलाफ प्रसाशन अब पुलिस प्रकरण दर्ज कर रहा है। प्रसाशन ने कल एक कंटेन्मेंट तोड़ कर अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे एक कोरोना पाजेटिव युवक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।
तेजी से बढ़ रहा कोरोना


बता दे कि ऱतलाम में कोरोना संक्रमण अब बढ़ी तेजी से बढ़ रहा है। पिछले दो दिन में कोरोना मरीज 12 से 24 व 48 हो गए है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कलेक्टर ने बाजार में मास्क लगाकर निकलना अनिवार्य कर दिया है। सभी मॉल व दुकानदारों को भी बिना मास्क आने वाले ग्राहकों को सामान नही देने को कहा था। लेकिन शहर में अभी भी लोग बिना मास्क के निकल रहे थे। ऐसे लोगो को पकडऩे के लिए रविवार को कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम व एसपी गौरव तिवारी अपने वाहनों को छोड़कर सामान्य नागरिक के रूप में निकले और शहर में बिना मास्क घूमने वाले लोगों को पकड़ा और कई दुकानों पर भी पहुंचे, जहां पर दुकानदार और ग्राहक बिना मास्क के मिले उन दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की गई।
ratlam news
IMAGE CREDIT: patrika
प्रकरण किया गया दर्ज


दुकानदारों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया और और दुकानें सील की गई। इसी तरह शनिवार को सूचना मिलने पर शहर में एक कोरोना पॉजिटिव के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया यह कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति कंटेनमेंट तोड़कर अपने दोस्तों को घर बुलवाया और पार्टी कर रहा था इस व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

Home / Ratlam / मध्यप्रदेश में कलेक्टर एसपी ने किया स्टिंग ऑपरेशन, देखें VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो