सरकारी भूमि पर कब्जेे को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लात-घूंसे

सरकारी भूमि पर कब्जेे को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लात-घूंसे

रतलाम। पिपलौदा नगर में सरकारी भूमि पर कब्जे के मामले में दो पक्षों में हुई मारपीट में पत्थर और लाठियां चली। विवाद में दोनों पक्षों की 4 महिलाओं सहित 6 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार सादलपुरा सुखेड़ा रोड पर रविवार दोपहर एक सरकारी भूमि पर कब्जे के मामले को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। 4 दिन पहले भी दोनों पक्षों में विवाद की स्थिति बनी थी उस समय तहसीलदार तथा थाना प्रभारी ने मौके पर दोनों पक्षों को समझाइश दी थी। इसके बाद भी रविवार को दोनों पक्षों का आपस में विवाद हो गया। इसमें फरियादी जितेन्द्र पिता भंवरगिरी गोस्वामी की रिपोर्ट पर समरथ, शोभाराम, अशोक, धापूबाई, कंचनबाई,नागूबाई व 6 अन्य पर धारा 294, 323, 506, 427 तथा 147 के तहत प्रकरण दर्ज किया। घटना में राहुल, मुन्नीबाई तथा फरियादी जितेन्द्र घायल हुए हैं।

दूसरे पक्ष की ओर से धापूबाई पति शोभाराम चंद्रवंशी की रिपार्ट पर जितेन्द्र, भंवरगिरी, गौरीशंकर तथा भंवरगिरी की पत्नी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है। घटना में धापूबाई, कंचनबाई व नागूबाई घायल हुई है। मामले में थाना प्रभारी कालूसिंह पटेल तथा उपनिरीक्षक रविन्द्रकुमार मालवीय जांच कर रहे हैं, गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Akram Khan Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned