scriptVideo रतलाम में कब्जा कर ब्रिज के नीचे बनाए तबेले में लगी आग | crime news ratlam | Patrika News
रतलाम

Video रतलाम में कब्जा कर ब्रिज के नीचे बनाए तबेले में लगी आग

गन्ने की चरखी से निकलने वाले वेस्टेज को कर रखा संग्रहित, मशक्कत के बाद बूझ पाई आग, कब्जा करने वाले को पुलिस ने लिया हिरासत में

रतलामApr 26, 2022 / 10:19 pm

Kamal Singh

Video रतलाम में कब्जा कर ब्रिज के नीचे बनाए तबेले में लगी आग

Video रतलाम में कब्जा कर ब्रिज के नीचे बनाए तबेले में लगी आग

रतलाम। शहर के प्रताप नगर ब्रिज के नीचे अवैध रूप से बनाए गए तबेले में रखें पशुओं के चारे में मंगलवार दोपहर भीषण आग लग गई। आग की सूचना पर दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया लेकिन इसके लिए काफी मशक्कत करना पड़ी। सूचना पर स्टेशन रोड थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई।
पुलिस के अनुसार ब्रिज के नीचे प्रताप नगर की तरफ के हिस्से में अवैध रूप से तबेले का निर्माण किया गया था जिसमें गन्ने की चरखी से निकलने वाले सूखे गन्ने को इकट्ठा किया गया था। उसमें अचानक से आग लग गई जिसकी सूचना पास में रहने वाले एक परिवार ने दमकल विभाग को देना चाहिए लेकिन फोन नहीं लगा। उसके बाद उक्त परिवार ने सदस्य सीए मनोज जैन को फोन लगाया और घटना की सूचना दी।
थाने जाकर दी सूचना
सूचना मिलने पर मनोज ने जब दमकल विभाग को फोन पर सूचना देना चाहिए तो फोन नहीं लगा इसके बाद वह थाना स्टेशन रोड पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने दमकल विभाग को सूचना दी और तत्काल मौके पर दो गाड़ियां रवाना की गई जिनके द्वारा आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया लेकिन आग काफी फैल चुकी थी।
फिर जल उठी आग
दमकल की गाड़ियों के खाली होने के बाद गाड़ियां जब फिर से पानी भरने के लिए पहुंची तब तक आग फिर से लग चुकी थी। पुलिस ने जब अवैध कब्जे धारी की सूचना जुटाई तो कबजा से ज्यादा नाम के एक व्यक्ति का पाया गया जिसे बुला कर थाना स्टेशन रोड प्रभारी किशोर पाटनवाला ने जमकर फटकार भी लगाई।
सेतु विभाग को दी सूचना
पुलिस ने घटना की जानकारी सेतु निर्माण विभाग को दी और मौके पर अधिकारी को आकर ब्रिज की वस्तुस्थिति का पता लगाने वाला अवैध कब्जों को हटाए जाने की बात कही। घटना की सूचना पर नगर निगम और राजस्व विभाग का अमला भी मौके पर पहुंचे जिनके द्वारा अवैध कब्जे को देखा गया। वही आग बुझने के बाद भी रात तक धुआ निकलता रहा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ac4wj

Home / Ratlam / Video रतलाम में कब्जा कर ब्रिज के नीचे बनाए तबेले में लगी आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो