scriptपति ढूंढता रहा और पत्नी की लाश जंगल में मिली | Husband kept searching and wife's body found in forest | Patrika News
रतलाम

पति ढूंढता रहा और पत्नी की लाश जंगल में मिली

पति ढूंढता रहा और पत्नी की लाश जंगल में मिली

रतलामOct 20, 2019 / 11:24 am

kamal jadhav

पति ढूंढता रहा और पत्नी की लाश जंगल में मिली

पति ढूंढता रहा और पत्नी की लाश जंगल में मिली

रतलाम। बाजना के हेवड़ादामा खुर्द की २७ साल की महिला १७ अक्टूबर से घर से गायब थी। उसका पति उसे आसपास के गांवों और रिश्तेदारों के यहां ढूढता रहा लेकिन शुक्रवार को उसके बड़े भाई ने उसे सूचना दी कि जंगल में उसकी पत्नी की लाश पड़ी है। यह सुनकर पति भी मौके पर पहुंचा और पुलिस को सूचना देकर बुलाया। शव को शनिवार को जिला अस्पताल लाकर पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया। हेवड़ादामा खुर्द की गोती पति बालचंद दामा २७ साल १७ अक्टूबर से घर से कहीं चली गई थी। पति और बच्चों को पता नहीं था कि वह कहां गई। शाम के बाद से ही पति बालचंद उसे ढूंढता रहा। शनिवार को भी पति ने उसे आसपास के गांवों में संभावित स्थानों पर ढूंढा लेकिन नहीं मिली।
दोपहर करीब एक बजे उसके बड़े भाई लालू पिता मोती दामा हेवड़ा दामा के जंगल से गुजर रहा था कि उसे एक महिला का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। उसने पास जाकर देखा तो उसकी बहू पड़ी थी और उसके गले में फंदा लगी रस्सी थी। शव की बुरी तरह हो गई सड़ चुका था। इसका मतलब महिला का शव १७ अक्टूबर से ही पड़ा हुआ था। लालू ने भाई बालचंद को फोन लगाकर बताया और पुलिस को सूचना दी। बाजना पुलिस थाने के सहायक उपनिरीक्षक रायसिंह रावत ने बताया सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे तो शव बुरी तरह सड़ांध मार रहा था। परिजनों ने ही उसे उठाया और लेकर अस्पताल पहुंचे। शनिवार को जिला अस्पताल में पैनल से पोस्टमार्टम करवाया। महिला की मौत किन कारणों से हुई यह पीएम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा।

Home / Ratlam / पति ढूंढता रहा और पत्नी की लाश जंगल में मिली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो