scriptBREAKING NEWS मध्य प्रदेश में GST विभाग की बड़ी कार्रवाई | GST raid in madhya pradesh BREAKING NEWS | Patrika News
रतलाम

BREAKING NEWS मध्य प्रदेश में GST विभाग की बड़ी कार्रवाई

मध्य प्रदेश में GST विभाग ने शनिवार को गुपचुप बड़ी कार्रवाई की है। कार्रवाई इतनी सतर्कता के साथ की गई की जिस फर्म के यहां सर्चिंग की गई, उसके यहां सभी दरवाजे बंद कर दिए गए।

रतलामSep 25, 2021 / 10:33 pm

Ashish Pathak

GST Launching

GST Launching ceremany

रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में GST विभाग ने शनिवार को गुपचुप बड़ी कार्रवाई की है। कार्रवाई इतनी सतर्कता के साथ की गई की जिस फर्म के यहां सर्चिंग की गई, उसके यहां सभी दरवाजे बंद कर दिए गए। खबर लिखे जाने तक GST विभाग की कार्रवाई जारी है।
समय से अनलॉक करने वाले राज्यों को फायदा: राजस्थान, छत्तीसगढ़ की GST वसूली बढ़ी
रतलाम जिले के जावरा में शनिवार को बायो डीजल की एक फर्म पर GST विभाग ने सर्चिंग शुरू की है। इंदौर व भोपाल से दल सुबह करीब 11 बजे बाद आया। शाम तक सर्चिंग का कार्य जारी था। GST विभाग ने भीमाखेड़ी रेल फाटक के करीब एक फर्म पर सर्चिंग शुरू की है। जिस फर्म पर दल आया है वो भवन की तीसरी मंजील पर है। तीसरी मंजील पर जाने के बाद दल के सदस्यों ने अंदर से दरवाजे बंद कर दिए। इसके अलावा वाहन में जो चालक व सुरक्षा गार्ड आए थे, उनको भी अंदर बुला लिया। इसके बाद सभी कमरों को अंदर से बंद कर लिया गया।
Businessman Held for Rs 21 Crore GST Fraud
किसी को नहीं दी मंजूरी


अंदर कमरे में उपस्थित कर्मचारी व अन्य को बाहर जाने की मंजूरी तक नहीं दी गई। यहां तक की जो बाहर से अंदर आना चाहते थे, उनको भी नहीं आने दिया गया। कार्रवाई का दौर देर शाम तक जारी रहा है। कार्रवाई में आय चोरी या अन्य क्या बाहर आया, यह फिलहाल अधिकृत रुप से नहीं बताया गया है।
income tax raid in madhya pradesh
IMAGE CREDIT: patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो