script#Ratlam जमीन विवाद में वृद्ध को लाठियों से पीटकर मौत के घाट उतारा | latest crime news, Old man beaten to death with sticks in land dispute | Patrika News
रतलाम

#Ratlam जमीन विवाद में वृद्ध को लाठियों से पीटकर मौत के घाट उतारा

जंगल में अपने पशु चराने गया था वृद्ध और वहीं पर उसके चचेरे भाई ने लाठियां मारकर उतार दिया मौत के घाट

रतलामOct 07, 2022 / 12:05 pm

Kamal Singh

#Ratlam जमीन विवाद में वृद्ध को लाठियों से पीटकर मौत के घाट उतारा

#Ratlam जमीन विवाद में वृद्ध को लाठियों से पीटकर मौत के घाट उतारा

रतलाम. पारिवारिक जमीन विवाद में कई बार दोनों पक्ष एक दूसरे की जान के प्यासे हो जाते हैं और हत्याएं होने की घटनाऐं सामने आती रहती है। ऐसा ही जमीन विवाद में हत्या का मामला डीडीनगर पुलिस थाने के लालगुवाड़ी गांव में बीती रात सामने आया है। एक वृद्ध की उसके चचेरे भाई ने उस समय हत्या कर दी जब वह जंगल में अपने पशु चराने गया था। रात में इस बात का पता चला तो शव जिला अस्पताल लाया गया। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दी है। थाना प्रभारी दिलीप राजोरिया के अनुसार जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
शाम की हो सकती है घटना
डीडीनगर पुलिस थाना प्रभारी दिलीप राजोरिया ने बताया लालगुवाड़ी निवासी दुलिया पिता दुला डामोर लालगुआडी (60 वर्ष) की हत्या हुई है। वह अपने घर से गुरुवार को जंगल में पशु चराने गया था। दुलिया और उसके काका हेमा डामोर के बीच जमीन को लेकर पुराना चल रहा है।
लाठी से मारना शुरू कर दिया

इसी विवाद में कल शाम काका हेमा के लडक़े मांगू ने नशे में अचानक आ कर लाठी से मारना शुरू कर दिया। लाठियों के हमले उसके गर्दन और पीठ पर वार किया। हमले में वह संभल नहीं पाया और वहीं अचेत होकर पड़ा रहा। रात में परिजनों को इसका पता चलने पर पुलिस को सूचना दी और फिर उसे मृत अवस्था में जिला चिकितसालय लेकर पहुचे।
चबूतरे पर सोया था और कर दिया हमला


सूत्रों के मुताबिक मृतक दुलिया अपने पशु चराने के लिए गुरुवार को गया था और पशु चर रहे थे। इसी दौरान शाम के समय वह जंगल में ही बने एक देवता के चबूतरे पर जाकर लेट गया। इस समय उस काका हेमा का लडक़ा मांगू पहुंचा। उसने दुलिया को अकेला पाकर उस पर लाठियों से हमला कर दिया। शाम को काफी देर तक दुलिया घर नहीं पहुंचा तो फिर परिजन उसे ढूंढने के लिए निकले।
चबूतरे पर मृत अवस्था में

वह चबूतरे पर मृत अवस्था में पड़ा हुआ मिला। कुछ लोगों का कहना है कि मांगू जब उस पर लाठियों से हमला कर रहा था तो किसी ने उसे देख लिया और परिजनों को सूचना दी। मृतक की सूचना डीडीनगर पुलिस को दी गई। रात 12.30 बजे उसे मृत अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया।

Home / Ratlam / #Ratlam जमीन विवाद में वृद्ध को लाठियों से पीटकर मौत के घाट उतारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो