scriptदेखें Video अचानक चली एयरगन, तालाब किनारे बैठा युवक घायल | letest hindi crime news ratlam | Patrika News
रतलाम

देखें Video अचानक चली एयरगन, तालाब किनारे बैठा युवक घायल

अस्पताल में एक्सरे करवाया लेकिन एक्सरे में कुछ भी असेट्स नहीं दिखाई दिया, रात दस बजे एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल भी जांच करने पहुंचे घायल के पास

रतलामJun 29, 2022 / 10:30 pm

Kamal Singh

देखें Video अचानक चली एयरगन, तालाब किनारे बैठा युवक घायल

देखें Video अचानक चली एयरगन, तालाब किनारे बैठा युवक घायल

रतलाम. अमृत सागर तालाब किनारे अपने दोस्त के साथ सिगरेट पीने रूके मोतीनगर निवासी दिलीपसिंह पिता भीमसिंह 25 के सीने में अचानक ही बंदूक या एयर गन से निकला छर्रा आकर लगा। छर्रा लगने से पहले भी दो बार पटाखे जैसी आवाज आई थी और तीसरी बार में उसके सीने में यह छर्रा आकर लगा। घायल को जिला अस्पताल लाया गया है। एक्सरे रिपोर्ट में सीने में गोली या छर्रा होने की बात फिलहाल सामने नहीें आई है। घायल युवक के सीने पर गोल घाव जरुर हो गया है। रात करीब पौने दस बजे एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल भी घायल के शर्ट और घाव की जांच करने पहुंचे।

शाम सात बजे की घटना
दिलीप ने बताया कि रास्ता बंद होने से वह अमृत सागर तालाब किनारे से बगीचे के पास से अपने घर जाता है। मैजिक चालक दिलीप ने बताया कि शाम को वह घर जा रहा था कि त्रिपोलिया गेट से थोड़ा आगे उसे टाटानगर निवासी बबलू नामक दोस्त मिला। बस स्टैंड के सामने ही दोस्त के साथ वह तालाब की पाल पर बैठकर सिगरेट पी रहे थे। इसी दौरान दो बार पटाखे जैसी आवाज आई तो ध्यान नहीं दिया। तीसरी बार में अचानक उसके सीधे हाथ की तरफ सीने में आकर कुछ वस्तु लगी। उसने शर्ट खोला तो खून बहने लगा। दोस्त ने माणकचौक पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर आई और अस्पताल पहुंचाया।
देखें Video अचानक चली एयरगन, तालाब किनारे बैठा युवक घायल
एक्सरे में कुछ भी दिखाई नहीं दिया
घायल युवक दिलीप को जिला अस्पताल में लाकर एक्सरे करवाया गया। एक्सरे की जो रिपोर्ट प्रारंभिक रूप से सामने आई है उसमें घाव और घाव वाले स्थान पर कुछ असेट्स दिखाई नहीं दिए। सूचना मिलने के बाद स्टेशन रोड टीआई किशोर पाटनवाला भी अस्पताल पहुंचे और घायल से जानकारी ली। उधर माणकचौक टथाना प्रभारी अनुराग यादव मौके पर पहुंचकर पड़ताल कर रहे हैं। आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। छर्रा कहां से और किसने चलाया फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हुआ है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c3o8d

Home / Ratlam / देखें Video अचानक चली एयरगन, तालाब किनारे बैठा युवक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो