मतदान का बहिष्कार करेंगे कॉलोनी के नाराज लोग

मतदान का बहिष्कार करेंगे कॉलोनी के नाराज लोग

Akram Khan | Publish: May, 17 2019 05:33:24 PM (IST) | Updated: May, 17 2019 05:33:25 PM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

मतदान का बहिष्कार करेंगे कॉलोनी के नाराज लोग

रतलाम। (जावरा) नगर पालिका परिषद के वार्ड क्रमांक ३० जो कि नगर पालिका उपाध्यक्ष का वार्ड है, इस वार्ड शहर की पॉश कॉलोनियों में शामिल है विवेकानंद कॉलोनी, लेकिन इस कॉलोनी के रहवासी अपने घरों से निकलने वाले गंदे पानी की निकासी नहीं होने से खासे परेशान है, वर्षो से अपनी परेशानी दूर नहीं होने पर अब परेशान रहवासियों ने १९ मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में अपना मत नहीं देकर चुनाव का बहिष्कार करने की चेतावनी दी है, रहवासियों ने बोला कि जो नेता हमारी कॉलोनी छोटी सी समस्या नहीं सुलझा सकते उन्हें हम अपना मत क्यों दें ?

विवेकानंद कॉलोनी अध्यक्ष बाबूलाल गौड़, सतीष उपाध्याय, गोपालकृष्ण उपाध्याय, अशोक गोयल, सतीष सोडानी, पूष्करलाल जोशी, ज्योतिप्रसाद बिडवान, राहुल जैन, राकेश रायकवार, मुकेश भट्ट, राकेश देवड़ा, सुनील देवड़ा तथा सुनिल जैन सहित कई अन्य कॉलोनीवासियों ने बताया कि स्वामी विवेकानंद कॉलोनी के रहवासी इन दिनों अपने घरों के पीछे जमा हो रहे गंदे पानी से खासे परेशान हैं, नपा उपाध्यक्ष पवन सोनी के वार्ड पार्षद होने के बाद भी नपा इस और ध्यान नहीं दे रही हैं, नपा ने पानी की निकासी के लिए नाली तो बनाई लेकिन उचित ढाल नहीं होने के चलते कॉलोनी के घरों के पीछे गंदा पानी जमा हो रहा हैं। नाली में कई स्थानों पर पड़े मलबे से भी ब्लाकेज हो गए हैं जिससे पानी भरा रहता हैं।

नपा चुनाव से पहले बांध लें पाल
रहवासियों ने बताया वर्तमान में लोकसभा के चुनाव है, १९ मई को मतदान होना है, हालाकि दो दिन में पानी की निकासी वाली समस्या तो हल नहंी हो सकती, लेकिन इस चुनाव में कॉलोनीवासी बहिष्कार करेंगे तो आने वाले नपा चुनाव से पहले जवाबदारों और जनप्रतिनिधियों को हमारी परेशान से सरोकार होगा, तो शायद हमारी यह परेशानी दूर हो सकेगी इसलिए कॉलोनी के करीब ५० परिवार इस चुनाव का बहिष्कार कर रहे है ताकि नपा चुनाव से पहले उनकी समस्या दूर हो सके, यदि फिर भी समस्या दूर नहीं हो पाई तो आने वाले हर चुनाव में कॉलोनी के रहवासी अपना मत नहीं देंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned