scriptवित्त आयुक्त से की मुलाकात, बोले मांग पर हो सुनवाई | Meeting with the Finance Commissioner, said the demand should be heard | Patrika News
रतलाम

वित्त आयुक्त से की मुलाकात, बोले मांग पर हो सुनवाई

अकाउंट एसोसिएशन ने दिल्ली जाकर उठाई आवाज

रतलामNov 18, 2021 / 07:14 pm

Ashish Pathak

Finance Commissioner

Finance Commissioner

रतलाम. ऑल इंडिया रेलवे अकाउंट स्टाफ एसोसिएशन के प्रतिनिधि मंडल ने दिल्ली में वित्त आयुक्त मेंबर फाइनेंस नरेश सलेचा सहित अन्य विभागों में पहुंच कर लेखा विभाग की लंबित मांगों के संबंध में आवाज उठाते हुए मांग पत्र सौपा है।
एसोसिएशन के राष्ट्रीय कम्युनिकेशन सचिव प्रकाश व्यास ने बताया कि एसोसिएशन के अध्यक्ष पी भट्टाचार्य महामंत्री रेजी जॉर्ज, सहायक महामंत्री एन चंद्रशेखर, ने वित्त आयुक्त मेंबर फाइनेंस नरेश सलेचा, ज्वाइंट डायरेक्टर फाइनेंस सीसीए पूजा मखीजा सहित अन्य अधिकारियों से मुलाकात कर लेखा विभाग की समस्याओं के संबंध में ज्ञापन दिया। रेजी जॉर्ज ने बताया कि लेखा कर्मचारियों के सुप्रीम कोर्ट के पांचवें वेतन आयोग के भुगतान को लेकर दिए गए निर्णय पर वर्तमान में भी सरकार का टालमटोल रवैया है।
फाइल को अनावश्यक रेलवे टिप्पणी के लिए लीगल सेल को बार-बार भेजी जा रही है, जो सिर्फ समय बर्बाद किया जा रहा है। अन्य मांगो के संबंध में जिस पर मुख्य रूप से राजपत्रित दर्जा, पदनाम परिवर्तन, जूनियर अकाउंटेंट असिस्टेंट, अकाउंट असिस्टेंट के वेतनमान, अपेंडिस टू पास लेखा क्लर्क को एक बार पदोन्नति में छूट देना, वरिष्ठ लेखा सहायक के 5 प्रतिशत पद आरक्षित करना सहित अन्य मांगों पर ज्ञापन दिया गया है।
cash.jpg

Home / Ratlam / वित्त आयुक्त से की मुलाकात, बोले मांग पर हो सुनवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो