scriptमंत्री को भूले अधिकारी-कार्यकर्ता, हेलीपैड पर रह गए अकेले, देखें वीडियो | Minister Prabhuram Chaudhary left alone on helipad, watch video | Patrika News
रतलाम

मंत्री को भूले अधिकारी-कार्यकर्ता, हेलीपैड पर रह गए अकेले, देखें वीडियो

हेलीपैड पर मंत्री प्रभुराम को छोड़ बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ निकले अधिकारी-कार्यकर्ता..

रतलामMar 05, 2021 / 08:03 pm

Shailendra Sharma

mantri.png

रतलाम. जब भी कोई मंत्री कहीं पहुंचते हैं तो उनके स्वागत सत्कार के लिए कार्यकर्ताओं और अधिकारियों की भीड़ रहती है लेकिन इससे उलट रतलाम में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जो अपने आप में अलग था। मामला शुक्रवार का है जब बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ प्रदेश सरकार के मंत्री प्रभुराम चौधरी भी हेलीकॉप्टर से रतलाम पहुंचे थे। जहां हेलीपैड पर हुए स्वागत सत्कार के बाद वहां मौजूद अधिकारी व कार्यकर्ता मंत्री जी हेलीपैड पर ही छोड़कर प्रदेशाध्यक्ष के साथ रवाना हो गए।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zq35q

हेलीपैड पर अकेले रह गए मंत्री जी !
जैसे ही रतलाम में हेलीपैड पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा व मंत्री प्रभुराम चौधरी पहुंचे तो उनके स्वागत सत्कार के लिए मौजूद कार्यकर्ता व अधिकारी वहां पहुंचे। फूल मालाओं से एक एक कर दोनों नेताओं का स्वागत अधिकारी व कार्यकर्ताओं व स्थानीय नेताओं के द्वारा किया गया। स्वागत सत्कार के बाद अधिकारी व बीजेपी कार्यकर्ता व नेतागण बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ वहां से रवाना हो गए। लेकिन किसी ने भी मंत्री प्रभुराम चौधरी की तरफ ध्यान नहीं दिया। जिससे वो हेलीपैड पर अकेले रह गए। बाद में सिंधिया समर्थक निमिष व्यास सहित अन्य कार्यकर्ता मंत्री प्रभुराम चौधरी के पास पहुंचे और उनके नाश्ते की व्यवस्था की। नाश्ता करने के बाद मंत्री जी फिर से हेलीकॉप्टर में सवार होकर वहां से वापस हो गए।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zq35q

Home / Ratlam / मंत्री को भूले अधिकारी-कार्यकर्ता, हेलीपैड पर रह गए अकेले, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो