script#Ratlam सांवरियाजी में मिला तीन दिन तक पुलिस को चकमा देने वाला लापता सरपंच उम्मीदवार | Missing sarpanch candidate found in Saawariyaji | Patrika News
रतलाम

#Ratlam सांवरियाजी में मिला तीन दिन तक पुलिस को चकमा देने वाला लापता सरपंच उम्मीदवार

पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने गठित की थी उसकी तलाश के लिए एसआईटी, तीन टीमें अलग-अलग ढूंढ रही थी धूलजी गरवाल को

रतलामJul 03, 2022 / 11:51 am

Kamal Singh

#Ratlam सांवरियाजी में मिला तीन दिन तक पुलिस को चकमा देने वाला लापता सरपंच उम्मीदवार

#Ratlam सांवरियाजी में मिला तीन दिन तक पुलिस को चकमा देने वाला लापता सरपंच उम्मीदवार

रतलाम. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से ठीक एक रात पहले बाजना जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत गढ़ावदिया के सरपंच उम्मीदवार के गायब होने के बाद तीनदिन तक पुलिस को चकमा देने के बाद आखिरकार मिल गया है। सरपंच उम्मीदवार धूलजी पिता भरत गरवाल अब पुलिस के कब्जे में आ गया है। उसे पुलिस ने राजस्थान के सांवरिया जी से हिरासत में लिया है। उसे रतलाम लाया जा रहा है। गिरफ्तार करने वाली टीम रतलाम की है या रावटी की यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हुआ है। उसके गायब होने की कहानी उससे पूछताछ के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी।

फोटो में दिखा पोहे खाते हुए
30 जून की रात से गायब हुआ सरपंच उम्मीदवार धूलजी पिता भरत गरवाल 40 रविवार को सांवरियाजी में मिल गया है। रविवार की सुबह उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उसका एक फोटो भी वायरल हुआ है जिसमें वह पुलिसकर्मी के साथ सांवरियाजी में पोहे खाता हुआ दिखाई दिया है। उसके साथ गांव का एक और युवक कैलाश मईड़ा निवासी हवा रुंडी का होना बताया जा रहा है। ये दोनों वहां क्यों और कैसे गए। उनके जाने का उद्देश्य क्या था यह उनके रतलाम आने और पूछताछ में ही पता चल पाएगा।

तीन दिन तक नाक में दम कर रखा था
धूलजी गरवाल ने तीन दिन तक पुलिस की नाक में दम कर रखा था। मतदान वाले दिन उसके गायब होने से ग्रामीणों ने जमकर बवाल मचाया और मतदान रुकवा दिया था। इसके बाद शाम को जब मतगणना की बारी आई तब तक धूलजी का पता नहीं चलने पर फिर से ग्रामीणों ने शाम के समय बवाल कर दिया। मतगणना स्थल पर मतगणना ही नहीं करने दी और मतदान केंद्र का सैंकड़ों ग्रामीणों ने घेराव कर दिया। रात में वह रतलाम में किसी के साथ दिखाई दिया तो पुलिस ने उसे यहां ढूंढना शुरू किया तब तक फिर से वह गायब हो गया था।

Home / Ratlam / #Ratlam सांवरियाजी में मिला तीन दिन तक पुलिस को चकमा देने वाला लापता सरपंच उम्मीदवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो