scriptMP ELECTION LIVE VIDEO रतलाम में 10 केंद्र पर मशीन बंद, मतदाता हो रहे परेशान | MP ELECTION 2018 LIVE RATLAM NEWS | Patrika News
रतलाम

MP ELECTION LIVE VIDEO रतलाम में 10 केंद्र पर मशीन बंद, मतदाता हो रहे परेशान

MP ELECTION LIVE रतलाम में 10 केंद्र पर मशीन बंद, मतदाता हो रहे परेशान

रतलामNov 28, 2018 / 10:23 am

Ashish Pathak

mp election live news

mp election live news

रतलाम। मतदान के दौरान रतलाम में अनेक मतदान केंद्र पर मशीन खराब होने की सूचना आ रही है। मतदाता परेशान है। मतदान के लिए लंबी-लंबी लाइन लगना शुरू हो गई है, लेकिन मतदान हो इसके लिए मशीन को बदलने या ठीक करने के प्रयास में बड़ी सफलता नहीं मिली है। शहर में रेलवे स्कूल में एक घंटे बाद भी सूचना अनुसार मतदान शुरू मशीन खराब होने की वजह से नहीं हो पाया है।जिले में शुरू के दो घंटे में 3.51 प्रतिशत मतदान हुआ है। सर्दी का असर मतदान पर नजर आ रहा है।
जिले में पांच विधानसभा सीट पर 40 प्रत्याशियों के भाग्य का निर्णय होने के लिए मतदान की शुरुआत हो गई है। करीब 10 से अधिक मयाीनों के खराब होने की सूचना मिली है। एेसे में मतदाता परेशान हो रहे है। रतलाम शहर सहित पांचों विधानसभा में कुल 40 प्रत्याशियों का भाग्य ईवीएम में कैद होगा। जिले में इस बार कुल 9 लाख 79 हजार 640 मतदाता निर्वाचन आयोग के रिकॉर्ड में दर्ज है। प्रशासन लगातार यह प्रयास कर रहा था कि मतदान का प्रतिशत कैसे भी करके बड़े। उसके लिए स्वीप गतिविधियों के तहत कई प्रकार के कार्यक्रम भी आयोजित किए गए थे। इन सब प्रयासों का मतदान पर कितना असर पड़ेगा। ये भी शाम को 5 बजे बाद पता चल जाएगा। रतलाम के साथ ही रतलाम ग्रामीण, सैलाना, जावरा व आलोट विधानसभा में भी मतदान को लेकर आमजन में उत्साह नजर आ रहा है।

Home / Ratlam / MP ELECTION LIVE VIDEO रतलाम में 10 केंद्र पर मशीन बंद, मतदाता हो रहे परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो