scriptपीएम MODI के आगे की कुर्सी पर ब्लैक टी शर्ट में था युवक, सोशल मीडिया पर हो रहा TROLL | pm modi in metro train troll hindi latest news | Patrika News
रतलाम

पीएम MODI के आगे की कुर्सी पर ब्लैक टी शर्ट में था युवक, सोशल मीडिया पर हो रहा TROLL

पीएम MODI के आगे की कुर्सी पर ब्लैक टी शर्ट में था युवक, सोशल मीडिया पर हो रहा TROLL

रतलामSep 21, 2018 / 08:13 pm

Ashish Pathak

pm modi in metro train troll hindi latest news

pm modi in metro train latest troll hindi news

रतलाम। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो दिन पूर्व दिल्ली में मेट्रो ट्रेन में यात्रा की। इनकी यात्रा से अधिक चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर इनके साथ आगे बैठे ब्लैक टी शर्ट पहले एक एेसे युवक की हो रही है।ये युवक फोटो लेने के दौरान हल्का सा मुस्कराया था। पीएम मोदी के आगे की कुर्सी पर बैठे इस युवक को कोई इसको व्यास तो कोई शर्मा का छोरा बता रहा है। इस युवक के ट्रोल होने की वजह ये है कि अब तक 300 से अधिक अलग-अलग सोशल मीडिया में इस युवक के फोटो को लड़कियों के नाम से बनी आईडी से पोस्ट करके युवक के बारे में जानकारी चाही गई है।
युवक के बारे में जानकारी मांगने तक बात होती तो ठीक रहता, इस प्रकार की पोस्ट पर अब तक एक हजार से अधिक कमेंट्स तो दो घंटे में ही आ गए है। न सिर्फ फेसबुक, बल्कि टेलिग्राम पर बने मायफे्रंड नाम के 10 हजार सदस्यों वाले गु्रप में तो ये युवक किस का बॉयफ्रेड बनेगा इसको लेकर दो दिन से विवाद चल रहा है। इतना ही नहीं, ट्वीटर से लेकर फेसबुक पर भी ये फोटो काफी ट्रोल हो रहा है।
pm modi in metro train troll hindi latest news
पहले भी हुए है इस तरह ट्रोल

पीएम के आगे बैठे इस युवक की तस्वीर ट्रोल होने की बात नई भले हो, लेकिन इस तरह के फोटो पूर्व में भी अनेक बार ट्रोल हुए है। रतलाम के एक छायाकार लगन शर्मा के अनुसार तो जब फोटो लिया जाता है, तब फोटोग्राफर को भी कई बार इस बारे में ये नहीं पता होता कि जो फोटो लिया जा रहा है, वो उतना ट्रोल होगा। शर्मा के अनुसार पूर्व पीएम इंदिरा गांधी जब दिल्ली से मुंबई कार्यकर्ता सम्मेलन में जाने के लिए ट्रेन से निकली थी, तब उनके पिताजी गजानंद शर्मा ने एक फोटो पूर्व में लिया था। उस फोटो को अब तक मांगा जाता है।
फिलहाल जानकारी नहीं

भले ये युवक मेट्रो ट्रेन में पीएम के आगे बैठकर ट्रोल हो गया हो, लेकिन फिलहाल किसी भी सोशल मीडिया पर ये सामने नहीं आया है कि ये कौन है व कहां पर क्या कार्य करता है। इतना जरूर है कि युवतियों में इस युवक को लेकर विवाद जारी है। इसके अलावा युवक अब किसी फिल्मी हिरों की तरह युवतियों की पसंद सोशल मीडिया पर हो गया है।
pm modi in metro train troll hindi latest news

Home / Ratlam / पीएम MODI के आगे की कुर्सी पर ब्लैक टी शर्ट में था युवक, सोशल मीडिया पर हो रहा TROLL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो