scriptराहुल गांधी होंगे पीएम: बागी भी कांग्रेस को करेंगे वोट, लोकसभा चुनाव प्रभारी ने की नेताओं से वन-टू-वन चर्चा | rahul gandhi pm face | Patrika News
रतलाम

राहुल गांधी होंगे पीएम: बागी भी कांग्रेस को करेंगे वोट, लोकसभा चुनाव प्रभारी ने की नेताओं से वन-टू-वन चर्चा

राहुल गांधी होंगे पीएम: बागी भी कांग्रेस को करेंगे वोट, लोकसभा चुनाव प्रभारी ने की नेताओं से वन-टू-वन चर्चा

रतलामFeb 05, 2019 / 05:34 pm

Yggyadutt Parale

patrika

राहुल गांधी होंगे पीएम: बागी भी कांग्रेस को करेंगे वोट, लोकसभा चुनाव प्रभारी ने की नेताओं से वन-टू-वन चर्चा

सैलाना विधायक ने बंद कमरे में की मुलाकात

रतलाम. कांगे्रस से लोकसभा चुनाव के कार्यकर्ताओं से ममन्वय बैठक करने रतलाम पहुंचे लोकसभा चुनाव प्रभारी निजाम काजी ने कहा है कि अगले पीएम राहुल गांधी ही होंगे, विधानसभा चुनाव में जो कांग्रेस के बागी हो गए थे, वे लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को ही वोट करेंगे। वे सोमवार कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद मीडिया से चर्चा कर रहे थे।

इस दौरान सैलाना विधायक हर्ष विजय गेहलोत ने शिकायत की कि सांसद रहते कांतिलाल भूरिया ने हमेशा उनके पिता प्रभुदयाल गेहलोत को हराने वालों को प्रोत्साहन दिया। हम इस परिपाटी में बदलाव चाहते है, पूर्व की कड़वी यादों को छोड़ा जाए व विकास पर ध्यान दिया जाए।

दोपहर ३ बजे बाद प्रभारी काजी सर्किट हाउस पहुंचे। इस दौरान शहर कांगे्रस कार्यकारी अध्यक्ष जेम्स चाको, शांतिलाल वर्मा, पार्षद दल सचेतक रजनीकांत व्यास, पूर्व महापौर पारस सकलेचा आदि ने मुलाकात की। बंद कमरे में एक-एक कार्यकर्ता व पदाधिकारी ने समन्वय बनाने की दृष्टि से काजी ने मुलाकात की। इसी दौरान प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार काजी को सैलाना एमएलए गेहलोत ने शिकायत की।

बाद में काजी ने मीडिया से बात की। काजी ने कहा कि उनको समन्वय बनाने के लिए भेजा गया है। उनका प्रयास है कि किसी की नाराजी हो तो दूर किया जाए। देश चुनाव का इंतजार कर रहा है। राहुल गांधी अगले पीएम होंगे। पश्चिम बंगाल में कुछ भी गलत नहीं हुआ। लोकसभा चुनाव में टिकट को तय हाईकमान करेगा। हमारा कार्य कार्यकर्ताओं की भावना ऊपर तक पहुंचाना है। झाबुआ में सांद पुत्र डॉ. विक्रांत भूरिया ने विधानसभा चुनाव में हारने के सवाल पर काजी ने कहा कि लोकसभा व विधानसभा चुनाव अलग-अलग है। जो कारण झाबुआ में पराजय के रहे, उनको ठीक किया जा रहा है। जो कांगे्रस से बागी हुए, वे भी कांगे्रस को ही वोट देंगे। इस अवसर पर विजयसिंह चौहान, आशीष डेनियल, सुजीत उपाध्याय सहित बडी़ संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

जीआरपी थाने के सामने दो बार तोडफ़ोड़
रतलाम। रेलवे स्टेशन परिसर में बने जीआरपी पुलिस थाने के सामने एक सप्ताह में दो बार अज्ञात लोग ओाबीसी संगठन कार्यालय में तोडफ़ोड़ कर गए। बड़ी बात ये कि थाने के सामने हुई दोनों बार की वारदात की खबर कानों कान पुलिस को नहीं लगी। इतना ही नहीं, दोनों मामलों के आरोपी फरार है।

रेलवे स्टेशन जाते समय रेलवे चिकित्सा डिस्पेंसरी के करीब ही ओबीसी कार्यालय आता है। इसके ठीक सामने जीआरपी पुलिस का थाना है। बीच में सड़क है। यहां पर शुक्रवार की रात अज्ञात लोगों ने सुविधाघर में तोडफ़ोड़ की। इसके बाद कार्यालय के मुख्य दरवाजे को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया। इसके बाद जब जीआरपी को सूचना दी तो मौका देखने एक सहायक इंसपेक्टर स्तर के अधिकारी आए व कागजी रिपोर्ट लेकर चले गए।

सोमवार को फिर घटना
इस मामले में जीआरपी कोई बड़ा काम करती या आरोपी की तलाश करती इसके पूर्व ही सोमवार को फिर इस कार्यालय में तोडफ़ोड़ हो गई। इस दौरान भी मुख्य दरवाजे को तोडऩे का प्रयास किया गया। इसके अलावा कार्यालय की अन्य संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया गया। इस मामले में भी सूचना जीआरपी को दी गई। रस्म अदायगी मौका मुआयना की फिर से जीआरपी ने की। लेकिन इस बार भी घटना के २४ घंटे बाद भी जीआरपी के हाथ खाली ही है।

हमने तलाश शुरू की है
हमने तोडफ़ोड़ की घटना को गंभीरता से लिया है। इसके लिए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

– अभिषेक गौतम, थाना प्रभारी, जीआरपी

Home / Ratlam / राहुल गांधी होंगे पीएम: बागी भी कांग्रेस को करेंगे वोट, लोकसभा चुनाव प्रभारी ने की नेताओं से वन-टू-वन चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो