scriptपूर्व कांग्रेस नेता पर उनकी रिश्तेदार ने लगाया रेप का आरोप, पीड़िता बोली- 32 साल पुराना है यह मामला, डर से थी चुप | rape in mp: after 32 years women blamed for rape on ex congress leader | Patrika News
रतलाम

पूर्व कांग्रेस नेता पर उनकी रिश्तेदार ने लगाया रेप का आरोप, पीड़िता बोली- 32 साल पुराना है यह मामला, डर से थी चुप

32 साल पूर्व कांग्रेस नेता के ऊपर उनकी रिश्तेदार ने लगाया है रेप का आरोप, आरोपों पर नेता ने कहा- वह बदनाम कर रही है।

रतलामJul 20, 2019 / 05:35 pm

Muneshwar Kumar

rape in  mp
रतलाम. पूर्व कांग्रेस नेता ( ex congress leader ) के ऊपर उनकी एक रिश्तेदार ने रेप ( rape in mp ) का आरोप लगाया है। महिला ने इसे लेकर नेता के खिलाफ औद्योगिक थाना क्षेत्र में जावरा में शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं, मीडिया से बात करते हुए पूर्व कांग्रेस नेता ने आरोपों सो इनकार कर दिया है। लेकिन पुलिस ( ratlam police ) महिला की शिकायत के बाद मामले की जांच में जुट गई है। महिला ( Women rape ) के अनुसार नेता ने 32 साल पहले इस वारदात को अंजाम दिया था।

दरअसल, आरोप लगाने वाली नेता की रिश्तेदार राजस्थान की उदयपुर में रहती है। शुक्रवार को शाम वह जावरा के औद्योगिक थाने में पहुंच एफआईआर दर्ज करवाई है। आरोपी नेता जावरा से 2018 में निर्दलीय विधानसभा चुनाव भी लड़ चुका है। महिला के अनुसार यह मामला 1987 का है।
rape
 

पीड़िता का आरोप
पीड़ित महिला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पूर्व कांग्रेस नेता ने 1987 में 29 जून, 30 जून और 1 जुलाई को घर में अकेले पाकर रेप किया। मैं नेता की पत्नी की मौसी की बेटी की शादी में गई हुई थी। इनकी पत्नी भी नेता जी को दो बार पकड़ चुकी हैं। लेकिन नेताजी की पत्नी ने कोई आपत्ति नहीं जताई और वो मुझे ही समझाती रहीं। वो भी लगातार इन्हें बचाती रहीं।
इसे भी पढ़ें: बसपा विधायक रामबाई के पति पर आखिर क्यों मेहरबान है मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार?

rape
 

महिला ने यह भी कहा कि आनन-फानन में उनकी शादी दूसरी जगह करा दी है। पीड़िता ने कहा कि बदनामी के डर से वह इतने दिनों तक इस बात को छिपाई रखी, लेकिन इस बात को लेकर पति से तलाक हो गया है तब मैं जाकर थाने में शिकायत की।
rape
 

आरोपों को किया खारिज
आरोपी नेता ने मीडिया से बात करते हुए महिला रिश्तेदार के द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस शहर से उस महिला को गए हुए करीब 32 साल हो गए हैं। उसके द्वारा लगाए गए सारे आरोप झूठ है, जिसे मैं सिरे से खारिज करता हूं। मैं महिला के खिलाफ मानहानि का दावा लगाऊंगा।
इसे भी पढ़ें: गोपाल भार्गव: आप हां या न में उत्तर दें, मंत्री जीतू पटवारी: यह मेरा अधिकार है कि मैं उत्तर कैसे दूंगा

rape
 

वहीं, पुलिस ने बताया कि महिला के द्वारा पूर्व कांग्रेस नेता पर आरोप लगाए गए हैं। शिकायत के बाद इससे मामले से जुड़े अन्य लोगों के बयान लिए गए हैं और जांच की जा री है।

Home / Ratlam / पूर्व कांग्रेस नेता पर उनकी रिश्तेदार ने लगाया रेप का आरोप, पीड़िता बोली- 32 साल पुराना है यह मामला, डर से थी चुप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो