कांग्रेस नेता के बेटे की बस ने लील ली 7 जिंदगियां

कांग्रेस नेता के बेटे की बस ने लील ली 7 जिंदगियां

Sachin Trivedi | Publish: Apr, 29 2018 03:12:47 PM (IST) Ratlam, Madhya Pradesh, India

कांग्रेस नेता के बेटे की बस ने लील ली 7 जिंदगियां, शुरूआती जांच में सामने आया ओवरलोड चल रही थी भगतवती ट्रेवल्स की बस

रतलाम/मंदसौर। मंदसौर के पास श्यामगढ़ में रविवार को सुबह ७ लोगों की जिंदगियां लील गई यात्री बस की दुर्घटना की शुरूआती जांच में ओवरलोडिंग के चलते नियंत्रण खोना सामने आया है। बस के मालिक के तौर पर श्यामगढ़ ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष के पुत्र गोविंदसिंह का नाम सामने आ रहा है। पुलिस ने बस मालिक और चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। बस के फिटनेस पर भी प्रत्यदर्शी और यात्रियों के परिजन सवाल उठा रहे है।

मंदसौर के श्यामगढ़ के पास धामनिया में यात्री बस दुर्घटना के बाद कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव और पुलिस अधीक्षक मनोजकुमारसिंह ने विस्तृत जांच के निर्देश दे दिए है। शुरूआती जांच में सामने आ रहा है कि एक बाइक पर तीन सवारों को बचाने के चक्कर में बस चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। इस दौरान बस का ब्रेक से जुड़ा हिस्सा टूट गया। चालक बस को नियंत्रित नहीं कर पाया और सीधे सड़क से खाई की ओर चली गई। बस की चपेट में बाइक भी आ गई और सभी सवारों को उछाल कर फेंक दिया।


एक मृतक की नहीं हो पा रही है पहचान
मंदसौर के पुलिस अधीक्षक मनोजकुमारसिंह ने दोपहर में शुरूआती जानकारी के आधार पर बस दुर्घटना में मृतकों की सूची जारी कर दी है। मृतकों में सुशील जैन पिता समराज जैन जावरा, विशु पिता पंकज खटीक चंदवासा, राहुल पिता रमेश जोशी, सुवासरा, बिन्दु पति राहुल जोशी सुवासरा, ईश्वर पिता प्रहलादसिंह सेमलिया हाड़ा, नंदकिशोर पिता बाबूलाल खेताखेड़ा और एक मृतक अज्ञात है, जिनसे हाथ पर मीणा लिखा हुआ है।


अस्पताल में सांसद-विधायक भी पहुंचे
मंदसौर एवं श्यामगढ़ अस्पताल में सांसद सुधीर गुप्ता सहित सुवासरा विधायक हरदीपसिंह डंग ने पहुंचकर घायलों के हाल जाने। अन्य नेता और सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने भी अस्पतालों में जाकर परिजनों की मदद शुरू कर दी है। दुर्घटना में मंदसौर जिले के साथ ही रतलाम जिले के जावरा के एक निवासी की भी मौत हुई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned