श्रद्धांजलि सभा में राहुल के मुस्कुराते फोटो पर बवाल, सड़क पर उतरी कांग्रेस

श्रद्धांजलि सभा में राहुल के मुस्कुराते फोटो पर बवाल, सड़क पर उतरी कांग्रेस

Sachin Trivedi | Publish: Jun, 08 2018 02:45:25 PM (IST) Ratlam, Madhya Pradesh, India

सोशल मीडिया पर फोटो में राहुल मृतक किसान के परिजन से मिलते हुए मुस्कुरा रहे

रतलाम. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की 6 जून को मंदसौर में सभा के बाद भाजपा और कांग्रेस के बीच सोशल मीडिया पर नया वार चल पड़ा है। प्रदेश कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा की आईटी सेल ने कांग्रेस अध्यक्ष का झूठा फोटो वायरल किया है। इसमें वे मृतक किसान के परिजन से मिलते समय मुस्कुराते दिख रहे है। प्रदेश कांग्रेस ने सभा के दौरान का असली फोटो भी ट्विटर पर जारी किया है। वहीं, मंदसौर में कांग्रेस ने वायरल किए गए कांग्रेस अध्यक्ष का मुस्कुराता फोटो जारी करने वाले पर कार्रवाई की मांग को लेकर कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव और पुलिस अधीक्षक मनोजकुमार सिंह को ज्ञापन भी सौंपा है।

Patrika

किसानों को कांग्रेस के पक्ष मेंं करने का मास्टर स्ट्रोक
मंदसौर के पिलियामंडी में ६ जून को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसान आंदोलन की पहली बरसी पर श्रद्धांजलि सभा की थी। सभा में करीब 2 लाख लोगों के शामिल होने का दावा प्रदेश कांग्रेस ने किया है। सभा में राहुल गांधी ने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर 10 दिन में कर्जा माफी करने की बात कही है। इसे किसानों को कांग्रेस के पक्ष मेंं करने का मास्टर स्ट्रोक माना जा रहा है। राजनीतिक तौर पर भी विश्लेषक कांग्रेस अध्यक्ष के इस दाव को भाजपा के लिए विधानसभा चुनाव की बड़ी चुनौती मान रहे है। देशभर में जारी किसान आंदोलन के बीच राहुल का भाषण भी किसानों को रिझाने वाला रहा। वहीं, सभा के बाद भी राजनीति जारी है। प्रदेश कांग्रेस ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक फोटो जारी कर भाजपा पर हमला बोला। जारी फोटो में कांग्रेस ने बताया कि राहुल गांधी सभा के दौरान गोलीकांड में मारे गए मृतक किसानों के परिजनों से भी मिले थे। उनको गले लगाकर दुख बांटा था, लेकिन भाजपा की आईटी सेल ने इस दौरान के फोटो के साथ छेडछाड़ कर एक ऐसा फोटो वायरल कर दिया है जिसमें राहुल गांधी किसानों से मिलते समय मुस्कुराते दिख रहे है। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

मंदसौर में कांग्रेस ने जताया कड़ा विरोध, कार्रवाई की मांग
सभा के इस वायरल फोटो पर कांग्रेस ने कड़ा एतराज जताया है। मंदसौर कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रकाश रातडिय़ा की मौजूदगी में कांग्रेस नेताओं ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक मनोजकुमार सिंह के पास पहुंचकर फोटो के साथ छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले पर कार्रवाई की मांग की है। कांग्रेस नेताओं ने चेताया कि पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो सड़क पर उतरकर विरोध दर्ज कराया जाएगा। वहीं, रतलाम कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रभु राठौर ने कहा कि भाजपा के लोग इस तरह कांग्रेस नेताओं के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर छवि खराब कर रहे है, पुलिस को कार्रवाई करना चाहिए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned