scriptदो नाबालिगों से बलात्कार, एक गर्भवती | ratlam news | Patrika News
रतलाम

दो नाबालिगों से बलात्कार, एक गर्भवती

दो नाबालिगों से बलात्कार, एक गर्भवती

रतलामNov 13, 2019 / 05:40 pm

Chandraprakash Sharma

दो नाबालिगों से बलात्कार, एक गर्भवती

दो नाबालिगों से बलात्कार, एक गर्भवती

रतलाम। रावटी पुलिस थाने के गांव सेमलखेड़ी की एक नाबालिग किशोरी के साथ करीब सात माह पहले हुए बलात्कार के बाद वह गर्भवती हो गई है। उसे सात माह का गर्भ होने की मेडिकल जांच में सामने आया है। इसी थाना क्षेत्र के सेलज देवदा गांव में भी एक किशोरी से बलात्कार का मामला सामने आया है। दोनों मामलों में पुलिस ने बलात्कार के साथ ही पाक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज कर लिया है।
रावटी थाना प्रभारी एके ननामा ने बताया पहला मामला करीब सात-आठ माह पुराना है। गांव सेमलखेड़ी की 16-17साल की किशोरी के साथ गांव के ही अनिल पिता गवरिया मईड़ा ने गांव में लगे हैंडपंप के पास की झाडिय़ों में ले जाकर उसे बहलाफुसलाकर उसके साथ बलात्कार किया। यह घटना करीब सात-आठ माह पुरानी दोपहर के समय की है। इस बात का पता उस समय परिजनों को लगा जब किशोरी गर्भवती हो गई। परिजनों ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मेडिकल परीक्षण करवाया तो किशोरी को सात माह का गर्भ होने की पुष्टि हुई है। थाना प्रभारी ननामा ने बताया आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
दूसरा मामला पिछली ४ नवंबर का रावटी पुलिस थाने के गांव सेलज देवदा का है। पुलिस ने सोमवार को आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। सेलज देवदा निवासी दिनेश बालू देवदा ने एक १६ साल की किशोरी के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी नाहरपुरा रोड स्थित खेत में रात नौ बजे किशोरी को बहला फुसलाकर ले गया और बलात्कार किया। किशोरी ने परिजनों को बताई और इसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो