scriptबिजली और पानी की समस्या से जूझ रहा शहर, लोगों ने दफ्तर में पहुंचकर किया हंगामा | ratlam struggling with electricity and water problem | Patrika News
रतलाम

बिजली और पानी की समस्या से जूझ रहा शहर, लोगों ने दफ्तर में पहुंचकर किया हंगामा

-बिजली पानी की समस्या पर शहरवासियों का विरोध-बिजली विभाग में शहरवासियों का हंगामा-श्रद्धा नगर के रहवासी बिजली संकट से हो रहे परेशान-बिजली हो तो भी वोल्टेज रहता है कम

रतलामMay 10, 2022 / 05:23 pm

Faiz

News

बिजली और पानी की समस्या से जूझ रहा शहर, लोगों ने दफ्तर में पहुंचकर किया हंगामा

रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के नयागांव टैंकर रोड स्थित श्रद्धा नगर के रहवासी बिजली की समस्या से परेशान हो रहे हैं। यहां लोगों का दिन तो दूर रात काटना मुश्किल हो रहा है। श्रद्धा नगर क्षेत्र में वोल्टेज इतना कम है कि, पंखे भी फुल स्पीड पर चलाने के बाद भी ऐसा लगता है कि, पंखा एक पर ही चल रहा है। वहीं, फ्रिज चलता ही नहीं वोल्टेज के कम ज्यादा होने से लोगों की एल ई डी जल गई है। कहीं-कहीं तो फ्रिज भी जल चुके हैं। किसी के फ्रिज में मजबूरन उन्हें कपड़े रखने पड़ रहे हैं। इस समस्या को लेकर सोमवार को इलाके के लोगों ने बिजली विभाग पहुंचकर प्रदर्शन किया।


रहवासियों द्वारा अपनी समस्या से अवगत कराते हुए बताया कि, भीषण गर्मी के दिनों में हमें बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बच्चे गर्मी के कारण बीमार पड़ रहे हैं। दिनभर बिजली न रहने के बाद रात के समय बेहद कम वोल्टेज आने से कुछ चीजें तो धीमी-धीमी चल जाती हैं, लेकिन फ्रिज, वॉशिंग मशीन इत्यादि इन दिनों की सबसे जरूरी चीजें इस तरह के लो वोल्टेज में चलने का नाम ही नहीं ले रहीं। कम वोल्टेज के कारण लाइट, पंखा समेत लोगों की कई इलेक्ट्रॉनिक चीजें खराब भी हो चुकी हैं। बिजली की समस्या से जूझ रहे शहर के लोगों ने अधिकारियों के साथ साथ जनप्रतिनिधियों पर भी आरोप लगाए। लोगों का कहना है कि, इस भीषण गर्मी में जहां ये अफसर-नेता बड़े बड़े कूलर और एसी में बैठे हैं, वो कुछ देर हमारे घरों पर आकर देखें तो उन्हें पता लगेगा कि, गर्मी कितनी है।

 

यह भी पढ़ें- सात लोगों को जिंदा जला दिया, क्या है वजह…प्यार या पागलपन?


वरना बिजली विभाग के गेट पर देंगे धरना

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8anr33

रहवासी जनप्रतिनिध अधिकारी से चर्चा करते हुए बोले कि, हम करीब पांच वर्षों से यहां अपनी समस्या दर्ज करवा रहे हैं, पर आज तक केवल आश्वासन ही मिला है। अगर तीन दिनों के भीतर श्रद्धा नगर की व्यवस्था नहीं सुधरी तो हम अधिक संख्या में आकर बिजली विभाग के गेट पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

Home / Ratlam / बिजली और पानी की समस्या से जूझ रहा शहर, लोगों ने दफ्तर में पहुंचकर किया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो