scriptVIDEO यहां आतंकी को मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार है ये, इनकी तैयारी देख, हर कोई कह रहा जय हिंद सर | ready to give a reply to the terrorists attack | Patrika News
रतलाम

VIDEO यहां आतंकी को मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार है ये, इनकी तैयारी देख, हर कोई कह रहा जय हिंद सर

VIDEO यहां आतंकी को मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार है ये, इनकी तैयारी देख, हर कोई कह रहा जय हिंद सर

रतलामFeb 28, 2019 / 12:53 pm

Ashish Pathak

srinagar jammukashmir an encounter with terrorists and army in shopion

terrorists attack

रतलाम। देश में आतंकी हमले की चेतावनी के बाद अब चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा जवान तैनात कर दिए गए है। सुबह से लेकर देर रात तक ये हर उस जगह को खंगाल रहे है, जहां इनको रत्तीभर भी कुछ गलत होने की अंदेशा है। इनकी तैयारी को देखकर अब ये साफ लग रहा है कि मालवा के रतलाम में तो आतंकी तो दूर परिंदा भी पर नहीं मार सकता। इनको देखकर हर कोई कह रहा है जय हिंद सर। बदले में ये भी जय हिंद बोल रहे है।
terrorists attack
भारत-पाक सीमा पर तनाव बढऩे के साथ ही जिलेभर में सुरक्षा का अलर्ट जारी किया गया है। रेलवे ने भी अलग से चेतावनी जारी की, इसमें बताया गया है आतंकी इतिहास का सबसे बड़ा हमला कर सकते हैं। पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक के बाद इस प्रकार के हमले की आशंका बढ़ गई है। पुलिस ने ट्रेन, बस, हाईवे के साथ होटल, लॉज, धर्मशाला की जांच कड़ी कर दी है। दिल्ली सहित बडे़ शहरों में आतंकी हमलों के अलर्ट के बाद दिल्ली-मुंबई मार्ग पर गुजरने वाली ट्रेनों में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
लगातार हो रही जांच

पुलिस, रेलवे व खुफिया विभाग के द्वारा अलर्ट जारी करने के बाद बीते दो दिनों से शहर सहित जिलेभर में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए है। पुलिस के साथ बम निरोधक दस्ते और स्नीफर डॉग भीड़ भरे बाजार व क्षेत्रों में जाकर जांच में जुटे है।ं वहीं दूसरी और आतंकी संगठन से जुड़े लोग कहीं कोई बड़ी वारदात न कर बैठें, इसके लिए खुफिया विभाग के अफसर सभी संदिग्धों पर नजरें गड़ाए बैठे हैं।
terrorists attack
आतंकी हमले का इनपुट

जैश के पुलवामा हमले की जिम्मेदारी १४ फरवरी को लेने के बाद २२ फरवरी को देश के महत्वपूर्ण स्थान पर इतिहास का सबसे बड़ा आतंकी हमले को लेकर इनपुट मिला है। चेतावनी पश्चिम रेलवे के उपमुख्य सुरक्षा आयुक्त भवप्रीता सोनी ने जारी किया है। इसमें उल्लेख है कि आतंकी रेलवे स्टेशन, सार्वजनिक स्थान के अलावा भीड़ वाले धार्मिक स्थान को निशाना बनाने की योजना बना रहे हैं। स्टेच्यू ऑफ यूनिटी को ध्वस्त करने की भी योजना है। इसमेंं पुलमावा अटैक में शामिल आतंकी तो शामिल है ही, इसके अलावा आत्मघाती हमलावर मोहम्मद रेहान, मोहम्मद इब्राहीम के अलावा एक वृद्ध की तरह नजर आने वाली महिला भी शामिल है। ये तीनों आतंकी मसूद अजहर के करीबी बताए जा रहे है। इसलिए जम्मू तरफ से आने वाली ट्रेनों की विश्ेाष जांच की जाए।
terrorists attack
मुख्यालय से मिले हैं आदेश
सतर्कता संबंधी आदेश पुलिस मुख्यालय से प्राप्त हुए है। इसके बाद सभी जगहों पर सुरक्षा को मजबूत किया गया है। वाहनों की आवाजाही पर नजर रखने के साथ ही लॉज, होटल और धर्मशाला पर भी चेकिंग कर रहे है, संदिग्ध गतिविधि या वस्तु जैसा मामला आने पर नागरिकों को तत्काल पुलिस को सूचना देनी चाहिए।
– गौरव तिवारी, पुलिस अधीक्षक रतलाम

लगातार चल रही जांच
अलर्ट के आदेश के बाद रेलवे स्टेशन सहित परिसर और अन्य स्थानों पर सुरक्षा जांच चल रही है। मंडल में सभी स्टेशनों को अलर्ट किया गया है।
– कुमार निशांत, मंडल सुरक्षा आयुक्त

terrorists attack

Home / Ratlam / VIDEO यहां आतंकी को मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार है ये, इनकी तैयारी देख, हर कोई कह रहा जय हिंद सर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो