scriptफरवरी में भी बंद रहेंगे स्कूल, क्योंकि…. | Schools will remain closed in February | Patrika News
रतलाम

फरवरी में भी बंद रहेंगे स्कूल, क्योंकि….

मध्यप्रदेश के रतलाम में लगातार कोरोना संक्रमण के मरीज बढ़ रहे है। जिस रफ्तार से मरीज बढ़ रहे है, उससे यह तय है कि गुरुवार शाम को जो रिपोर्ट आएगी, उसमे मरीजों की संख्या 8 दिन में 1000 पार हो जाएगी। यह माना जा रहा है जिस रफ्तार से कोरोना बढ़ रहा है, 31 जनवरी के बाद स्कूल और आगे बंद किए जाएंगे।

रतलामJan 27, 2022 / 03:00 pm

Ashish Pathak

Schools will closed in February

Schools will closed in February

रतलाम. मध्यप्रदेश के रतलाम में लगातार कोरोना संक्रमण के मरीज बढ़ रहे है। जिस रफ्तार से मरीज बढ़ रहे है, उससे यह तय है कि गुरुवार शाम को जो रिपोर्ट आएगी, उसमे मरीजों की संख्या 8 दिन में 1000 पार हो जाएगी। कोरोना से बचना है तो दो गज की दूरी व फेस पर मास्क जरूरी है। यह माना जा रहा है जिस रफ्तार से कोरोना बढ़ रहा है, 31 जनवरी के बाद स्कूल और आगे बंद किए जाएंगे।
रतलाम जिले में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी होती जा रही है। बुधवार शाम तक कोरोना की तीसरी लहर में 900 से अधिक मरीज हो गए है। ऐसे में गुरुवार की शाम को 12 मरीज और आ जाते है तो यह संख्या बढ़कर 100 हो जाएगी। यह माना जा रहा है जिस रफ्तार से कोरोना रतलाम में बढ़ रहा है, 31 जनवरी के बाद स्कूल और आगे बंद किए जाएंगे।
7 दिनों में ही रतलाम में 988

जिले में कोरोना संक्रमित एक्टिव मरीजों की संख्या एक हजार के करीब पहुंच गई है । बीते 7 दिनों में ही रतलाम में 988 से अधिक मरीज मिले हैं। बुधवार रात मिली रिपोर्ट में 130 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पॉजिटिव आए मरीजों में 11 वर्ष से 17 वर्ष तक की उम्र के 5 बच्चे भी शामिल है।पॉजिटिव मरीजों को आइसोलेशन वार्ड और होम आइसोलेशन में शिफ्ट किया गया है। जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 988 से अधिक हो गई है।
जिले में 988 से अधिक एक्टिव

शहर के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी संक्रमण तेजी से फैल रहा है। सैलाना और बाजना क्षेत्र के आदिवासी अंचलों में भी कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं ।खासकर शादी विवाह के आयोजनों को लेकर शहर के अपेक्षा ग्रामीण क्षेत्रों में अधिक मात्रा में भीड़ इकट्ठा हो रही है और कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया जा रहा है। यह लापरवाही संक्रमण की रफ्तार को और भी बढ़ा रही है। मेडिकल कॉलेज से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले में 988 से अधिक एक्टिव कोरोना मरीज है।
कोरोना संक्रमण से दो की मौत

Home / Ratlam / फरवरी में भी बंद रहेंगे स्कूल, क्योंकि….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो