script#Ratlam पुलिस के हत्थे चढ़ा गांजा तस्करी करने वाला आरोपी | The accused of smuggling ganja caught by the police | Patrika News
रतलाम

#Ratlam पुलिस के हत्थे चढ़ा गांजा तस्करी करने वाला आरोपी

सालाखेड़ी पुलिस ने एक युवक से जब्त किया 400 ग्राम गांजा, आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस पंजीबद्ध किया

रतलामAug 19, 2022 / 08:35 pm

Kamal Singh

#Ratlam पुलिस के हत्थे चढ़ा गांजा तस्करी करने वाला आरोपी

#Ratlam पुलिस के हत्थे चढ़ा गांजा तस्करी करने वाला आरोपी

रतलाम. सालाखेड़ी पुलिस चौकी ने करमदी रोड पूनम वेयर हाउस के पास एक युवक के कब्जे से चार सौ ग्राम गांजा बरामद किया है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा में केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

सालाखेड़ी पुलिस चौकी प्रभारी मुकेश यादव और एएसआई प्रदीप शर्मा ने बताया मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक युवक गांजा की तस्करी करने वाला हैं। इस सूचना पर पुलिस पूनम वेयर हाउस करमदी रोड पहुंचा। यहां पुलिस और मुखबिर रोड़ तरफ कच्चे रास्ते के आसपास खड़ा कर दिया। कुछ देर इंतजार के बाद एक व्यक्ति करमदी रोड़ तरफ से मुखबीर के बताए हुलिए व कपड़़े पहने आता दिखा।
सफेद रंग की प्लास्टिक की थैली

उसके हाथ में सफेद रंग की प्लास्टिक की थैली थी। घेराबंदी करने पर पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगा। उसका पीछा करके पकड़ लिया गया। उसका नाम मोहम्मद शकील पिता अमीर मोहम्मद शेख मसूदी 32 निवासी अर्जुन नगर का था। शकील की तलाशी लेने पर एक नीले रंग का मोबाइल फोन भी बरामद किया गया। सफेद प्लास्टिक की थैली में मौजूद पदार्थ की जांच करने पर गांजा पाया गया। इसका तोल करने पर मात्रा चार सौ ग्राम निकली। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस पंजीबद्ध कर लिया है।

पूछताछ होगी कहां से लाया
एएसआई प्रदीप शर्मा ने बताया पुलिस ने आरोपी मो. शकील का एक दिन का रिमांड कोर्ट से मांगा था। कोर्ट ने आरोपी का पुलिस रिमांड स्वीकृत करते हुए पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस उससे पूछेगी कि गांजा कहां से लाया था और किसके लिए कहां ले जा रहा था।

Home / Ratlam / #Ratlam पुलिस के हत्थे चढ़ा गांजा तस्करी करने वाला आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो