scriptइस शादी के बारातियों पर पुलिस ने रखा इनाम | The reward given by the police on the marriages of this marriage | Patrika News
रतलाम

इस शादी के बारातियों पर पुलिस ने रखा इनाम

रतलाम में एक घटना को अंजाम देकर अमोला में शादी समारोह में शामिल हुए आरोपी

रतलामJun 18, 2019 / 01:38 pm

sachin trivedi

patrika

बाराती बन पुलिस वालों ने किया ऐसा काम, गांव वाले तरीफ करते नहीं थक रहे

रतलाम. रतलाम पुलिस की फरार सूची में शामिल तीन आरोपी शिवपुरी जिले के अमोला में एक शादी समारोह में शामिल हो गए। बाराती बनकर गए इन आरोपियों को इसकी भनक नहीं थी कि कोई उनकी पोल खोल देगा, लेकिन मुखबीर तंत्र के एक फोन कॉल पर पहुंची पुलिस ने राज खोल दिया। रतलाम पुलिस के इनामी फरार बदमाश आखिरकार दबोचे गए। अब शिवपुरी पुलिस की सूचना पर रतलाम पुलिस की टीम इनको लेकर आ रही है। तीनों ही बदमाशों के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म जैसे गंभीर मामले पुलिस रेकॉर्ड में दर्ज है। एक नाबालिग किशोरी का अपहरण कर तीनों ही बदमाश फरार चल रहे थे।
3-3 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था
अमोला पुलिस ने ग्राम दीवट में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने आए अपहरण व दुष्कर्म के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों पर रतलाम के माणक चौक थाने में मामला दर्ज हैं और एसपी ने इन पर 3-3 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। मंगलवार को रतलाम पुलिस आरोपियों को लेकर आएगी। जानकारी के मुताबिक रतलाम के माणक चौक थाना के गत 18 मार्च 2017 को तीन युवकों धमेन्द्र व शिवसिंह पुत्र माधव गुर्जर निवासी ग्राम छान थाना अमोला व बंटी गुर्जर निवासी लकारा जिला झांसी उप्र ने मिलकर एक नाबालिग का अपहरण कर लिया था।
पुलिस आज इनको लेकर रतलाम आएगी
किशोरी 28 दिसंबर 2017 को शिवपुरी जिले के भौंती स्थित ग्राम करमई से बरामद हो गई थी, जबकि आरोपियों की पुलिस तलाश में जुटी थी और रतलाम पुलिस ने इन तीनों पर 3-3 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया था। बीती रात अमोला पुलिस को सूचना मिली कि यह आरोपी अमोला के ग्राम दीवट में मोहरसिंह गुर्जर के घर शादी समारोह में शामिल होने आए हैं। इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर रतलाम पुलिस के सुपूर्द कर दिया, जिन्हें पुलिस मंगलवार को लेकर रतलाम आएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो