scriptये कैसी गुंडागर्दी ! पेशाब करने पर बुजुर्ग को पीटा, वीडियो बनाकर वायरल किया, देखें वीडियो | Video of old man beating went viral on social media | Patrika News
रतलाम

ये कैसी गुंडागर्दी ! पेशाब करने पर बुजुर्ग को पीटा, वीडियो बनाकर वायरल किया, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस…पीड़ित की शिकायत पर दर्ज किया मामला..

रतलामJan 29, 2022 / 07:25 pm

Shailendra Sharma

ratlam_2.jpg

रतलाम. रतलाम में एक बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बुजुर्ग के साथ एक शख्स पिटाई करते हुए नजर आ रहा है। इतना ही नहीं वो बुजुर्ग के सिर से टोपी उतरवाकर टोपी को बुजुर्ग से ही पैरों से कुचलवा रहा है। बताया जा रहा है कि मामला जिले के त्रिपोलिया गेट क्षेत्र का है। बुजुर्क की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरलहोन के बाद पुलिस ने बुजुर्ग की शिनाख्त की और फिर उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

 

ये कैसी गुंडागर्दी ! पेशाब करने पर बुजुर्ग की पिटाई
बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर बुजुर्ग की पिटाई का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो 27 जनवरी का है। शहर के त्रिपोलिया गेट क्षेत्र में ये वीडियो बनाया गया था। जिस बुजुर्ग की पिटाई की जा रही है वो बोहरा समाज का है और उसका नाम सैफुद्दीन है। जानकारी के मुताबिक सैफुद्दीन ने कचरे के ढेर के पास बैठी एक गाय के पास जाकर पेशाब की थी और इसी बात से नाराज होकर युवक वीरेन्द्र राठौर ने उसे पकड़ लिया। आरोपी ने साथी से वीडियो बनाने के लिए कहा और फिर बुजुर्ग सैफुद्दीन के साथ मारपीट की। वीडियो में दिख रहा है कि बुजुर्ग माफी मांग रहा है लेकिन उसके बाद भी आरोपी वीरेन्द्र उसे गालियां देते हुए उसके साथ मारपीट करते हुए उसे सिर की टोपी को पैर से कुचलने के लिए कह रहा है।

 

यह भी पढ़ें

शादी के 2 महीने बाद क्रूरता की हद पार, पत्नी के गाल-हाथ पर काटा, सिर पर मारा




वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई
बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस भी हरकत में आई। पुलिस ने वीडियो में पिट रहे बुजुर्ग की शिनाख्त की और फिर उसकी शिकायत के आधार पर आरोपी वीरेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी वीरेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि वीडियो सामने आने पर पीड़ित को बुलाकर शिकायत दर्ज करवाई गई। आरोपी पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87emqm

Home / Ratlam / ये कैसी गुंडागर्दी ! पेशाब करने पर बुजुर्ग को पीटा, वीडियो बनाकर वायरल किया, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो