scriptजब थेलों को खोला तो हैरान रह गई पुलिस | Was surprised when police opened bags | Patrika News
रतलाम

जब थेलों को खोला तो हैरान रह गई पुलिस

पुलिस के अनुसार तस्करी करने वाले दोनों युवक स्लीपर सेल के सदस्य है, जबकि
इनके पीछे ताल का बंटी लाल व उज्जैन का राजु जायसवाल प्रमुख अपराधी है। अब
पुलिस इन दोनों प्रमुख आरोपियों को तलाश कर रही है।

रतलामAug 25, 2016 / 04:45 pm

vikram ahirwar

Collection agent robbers arrested four crooks, cri

Collection agent robbers arrested four crooks, crime, robbers, bhopal, police



जावरा (रतलाम)। जिले के जावरा अनुभाग अंतर्गत सरसी चौकी पुलिस ने मुखबीर से मिली सूचना के बाद चार पहिंयां वाहन को रोककर जब तलाशी ली तो उसमे से पौने छह क्ंिवटल डोडाचूरा मिला। डोडाचूरा की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 5.45 लाख रुपए कीमत है। पुलिस ने डोडाचूरा तस्करी के आरोप में मंदसौर जिले के दो युवकों को एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार तस्करी करने वाले दोनों युवक स्लीपर सेल के सदस्य है, जबकि इनके पीछे ताल का बंटी लाल व उज्जैन का राजु जायसवाल प्रमुख अपराधी है। अब पुलिस इन दोनों प्रमुख आरोपियों को तलाश कर रही है।

जावरा पुलिस अनुभाग अंतर्गत आने वाले सरसी पुलिस चौकी में पदस्थ उपनिरीक्षक अनिल जाधव को सूचना मिली थी की नीमच रोड तरफ से आने वाली तुफान गाड़ी में गलत काम हो रहा है। इसमे तस्करी हो रही है। इसके बाद बुधवार सुबह करीब 6 बजे से जाधव अपनी टीम के साथ जाल बिछाकर बैठे थे। इसके लिए उन्होने चौकी के प्रधान आरक्षक व आरक्षक को भी अलग-अलग स्थान पर तैनात किया था। जब सुबह करीब 7 बजे बाद एक तुफान गाड़ी आती नजर आई तो उसको पूछताछ के लिए रोका गया। शुरू में तो दोनों युवकों ने चालाकी दिखाई व अंत तक यह कहते रहे की उनके पास एसा कुछ नहीं है जो पुलिस को रोकना पड़े। इसके बाद जब तलाशी ली गई तो पुलिस को मुखबीर से मिली सूचना सही लगी।


हैरान रह गई पुलिस

पुलिस ने जब वाहन में रखे थेलों की तलाशी ली तो हैरान रह गई। थेलों में से अजीब गंध आ रही थी। पुलिस के अनुसार थेलों की तलाशी लेने पर उसमे से डोडाचूरा मिला। इसके बाद दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया व पूछताछ शुरू की। इसके बाद दोनों ने अलग-अलग पूछताछ में बताया की वे ताल के बंटी लाल व उज्जैन के राजु जायसवाल के लिए काम करते है। डोडाचूरा को उज्जैन लेकर जा रहे थे।

अब लाल की तलाश शुरू

आरोपित के पास से महत्वपूर्ण जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने लाला व जायसवाल की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार फिलहाल लाला व जायसवाल फरार हो गए है, लेकिन इनको जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो