scriptwatch VIDEO, ATS raids again in Ratlam | रतलाम में एटीएस का फिर छापा, Watch VIDEO | Patrika News

रतलाम में एटीएस का फिर छापा, Watch VIDEO

मध्यप्रदेश के रतलाम में हिंदू नेता कपिल राठौर व तरूण सांखला की हत्या करने वाले अपराधी राजस्थान में बम बनाते गिरफ्तार हुए थे। राजस्थान एटीएस के अनुसार तीनों को आरडीएसक्स के साथ पकड़ा गया था। राजस्थान एटीएस इसके बाद से रतलाम में लगातार छापेमारी कर रही है। सोमवार को आनंद कॉलोनी में फिर छापेमारी की गई।

रतलाम

Published: April 11, 2022 09:04:30 pm

रतलाम. मध्यप्रदेश के रतलाम में हिंदू नेता कपिल राठौर व तरूण सांखला की हत्या करने वाले अपराधी राजस्थान में बम बनाते गिरफ्तार मार्च के अंतिम सप्ताह में हुए थे। राजस्थान एटीएस के अनुसार तीनों को आरडीएसक्स के साथ पकड़ा गया था। राजस्थान एटीएस इसके बाद से रतलाम में लगातार छापेमारी कर रही है। सोमवार को आनंद कॉलोनी में फिर छापेमारी की गई, हालांकि जिसकी तलाश में गई वो हाथ नहीं आया है।
watch VIDEO, ATS raids again in Ratlam
watch VIDEO, ATS raids again in Ratlam
राजस्थान के जयपुर में सीरियल बम ब्लास्ट करने की साजिश का खुलासा स्थानीय एटीएस ने किया था। आरोपी पूरी योजना में थे, लेकिन इससे पहले ही राजस्थान के निंबाहेड़ा में चित्तौडगढ़़ व जयपुर पुलिस ने मिलकर संयुक्त रुप से मार्च के अंतिम सप्ताह में मध्यप्रदेश के रतलाम के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।
यह मिला था इनके पास से

गिरफ्तार आरोपियों की कार से बम बनाने की सामग्री, टाइमर और करीब 8-12 किलो आरडीएक्स बरामद किया। शुरुआती पूछताछ में सामने आया है कि जयपुर में तीनों आरोपी तीन जगह बम ब्लास्ट करने के लिए निंबाहेड़ा में बम बना कर दूसरी गैंग को देने वाले थे। लेकिन, इसी बीच पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उदयपुर और जयपुर एटीएस टीम भी देर शाम निंबाहेड़ा पहुंच गई। पुलिस और एटीएस को शक है कि तीनों आतंकवादी संगठन से जुड़े हुए हैं। इस शक की जांच की जा रही है।
लगातार दी जा रही दबिश

इधर इस मामले में लगातार रतलाम में दबिश दी जा रही है। सोमवार को भी राजस्थान एटीएस आई व आनंद कॉलोनी स्थित जुबेर के भाई फिरोज की तलाश की। बताया जा रहा है वो फरार है इसलिए हाथ नहीं आया है। बता दे कि रतलाम प्रशासन, नगर निगम व पुलिस की संयुक्त टीम पहले ही इन अपराधियों के घर पर जेसीबी चला चुकी है। इन सब के बाद अब जो फरार है उनकी तलाश की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.