scriptरतलाम में एटीएस का फिर छापा, Watch VIDEO | watch VIDEO, ATS raids again in Ratlam | Patrika News
रतलाम

रतलाम में एटीएस का फिर छापा, Watch VIDEO

मध्यप्रदेश के रतलाम में हिंदू नेता कपिल राठौर व तरूण सांखला की हत्या करने वाले अपराधी राजस्थान में बम बनाते गिरफ्तार हुए थे। राजस्थान एटीएस के अनुसार तीनों को आरडीएसक्स के साथ पकड़ा गया था। राजस्थान एटीएस इसके बाद से रतलाम में लगातार छापेमारी कर रही है। सोमवार को आनंद कॉलोनी में फिर छापेमारी की गई।

रतलामApr 11, 2022 / 09:04 pm

Ashish Pathak

watch VIDEO, ATS raids again in Ratlam

watch VIDEO, ATS raids again in Ratlam

रतलाम. मध्यप्रदेश के रतलाम में हिंदू नेता कपिल राठौर व तरूण सांखला की हत्या करने वाले अपराधी राजस्थान में बम बनाते गिरफ्तार मार्च के अंतिम सप्ताह में हुए थे। राजस्थान एटीएस के अनुसार तीनों को आरडीएसक्स के साथ पकड़ा गया था। राजस्थान एटीएस इसके बाद से रतलाम में लगातार छापेमारी कर रही है। सोमवार को आनंद कॉलोनी में फिर छापेमारी की गई, हालांकि जिसकी तलाश में गई वो हाथ नहीं आया है।
राजस्थान के जयपुर में सीरियल बम ब्लास्ट करने की साजिश का खुलासा स्थानीय एटीएस ने किया था। आरोपी पूरी योजना में थे, लेकिन इससे पहले ही राजस्थान के निंबाहेड़ा में चित्तौडगढ़़ व जयपुर पुलिस ने मिलकर संयुक्त रुप से मार्च के अंतिम सप्ताह में मध्यप्रदेश के रतलाम के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।
यह मिला था इनके पास से

गिरफ्तार आरोपियों की कार से बम बनाने की सामग्री, टाइमर और करीब 8-12 किलो आरडीएक्स बरामद किया। शुरुआती पूछताछ में सामने आया है कि जयपुर में तीनों आरोपी तीन जगह बम ब्लास्ट करने के लिए निंबाहेड़ा में बम बना कर दूसरी गैंग को देने वाले थे। लेकिन, इसी बीच पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उदयपुर और जयपुर एटीएस टीम भी देर शाम निंबाहेड़ा पहुंच गई। पुलिस और एटीएस को शक है कि तीनों आतंकवादी संगठन से जुड़े हुए हैं। इस शक की जांच की जा रही है।
लगातार दी जा रही दबिश

इधर इस मामले में लगातार रतलाम में दबिश दी जा रही है। सोमवार को भी राजस्थान एटीएस आई व आनंद कॉलोनी स्थित जुबेर के भाई फिरोज की तलाश की। बताया जा रहा है वो फरार है इसलिए हाथ नहीं आया है। बता दे कि रतलाम प्रशासन, नगर निगम व पुलिस की संयुक्त टीम पहले ही इन अपराधियों के घर पर जेसीबी चला चुकी है। इन सब के बाद अब जो फरार है उनकी तलाश की जा रही है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x89wiuh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो