scriptELECTION 2019 देखें VIDEO जब पीएम मोदी की सभा बदली डांस क्लास में | WHEN WOMANS DANCE AFTER PM MODI SPEECH IN MADHYA PRADESH | Patrika News
रतलाम

ELECTION 2019 देखें VIDEO जब पीएम मोदी की सभा बदली डांस क्लास में

ELECTION 2019 देखें VIDEO जब पीएम मोदी की सभा बदली डांस क्लास में

रतलामMay 13, 2019 / 08:07 pm

Ashish Pathak

WHEN WOMANS DANCE AFTER PM MODI SPEECH IN MADHYA PRADESH

WHEN WOMANS DANCE AFTER PM MODI SPEECH IN MADHYA PRADESH

रतलाम। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2019 के लिए शेष बची हुई सीट में प्रचार करने के लिए मध्यप्रदेश के रतलाम में सोमवार को आए। सोमवार को अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत पीएम मोदी ने रतलाम से ही की। यहां पर कांगे्रस के खिलाफ बड़ा मोर्चा खोलते हुए अनेक आरोप पीएम मोदी ने लगाए। पीएम मोदी ने कहा आदिवासी, सुरक्षा, रोजगार, युवा, किसान के मामले पर बोलने का हक कांग्रेस खो चुकी है। इन सब के बीच जब पीएम मोदी सभाकर चले गए तो उनका सभा स्थल डांस क्लास में बदल गया। क्या युवा, क्या महिलाएं व क्या युवतियां, हर कोई भाजपा के गीत पर डांस करने लगा।
इन्होंने करोड़ों के बंगले बनाए

पीएम मोदी ने कहा जब इन्हें मौका मिला, तो इन्होंने करोड़ों के बंगले बनाए, कोयला, बिजली, एनआरएचएम और एंबुलेंस घोटाला किया। जब मुझे अवसर मिला, तो मैंने गरीबों को घर, गरीब माताओं को गैस कनेक्शन, मुफ्त बिजली कनेक्शन और गरीबों को साल में 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज दिया। वंशवाद की बेल पकड़कर ये लोग अब इतना ऊपर चढ़ चुके हैं कि गरीब को तुच्छ मानते हैं, गंदगी साफ करने वालों को तुच्छ मानते हैं। वहीं, मैं गरीबी में पैदा हुआ, गरीबी में बड़ा हुआ और कुम्भ के मेले में गरीब और सफाई कर्मचारी के पैर धोकर खुद को धन्य मानता हूं।

गरीब के नाम पर राजनीति की, काम नहीं किया

पीएम मोदी ने कहा जो लोग चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए और जिन्होंने गरीब के नाम पर राजनीति करके खुद के लिए चांदी के चम्मच बनवा लिए, और जो आज भी जनता को अपना गुलाम मानते हैं, वो कभी आपको आगे बढ़ाने के लिए काम नहीं कर सकते। ये काम सिर्फ आपका ये चौकीदार कर सकता है। ये मजबूत सरकार है तभी भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार हो पाया है। हर प्रकार के कानून बनाकर हमने भ्रष्टाचारियों का जीना मुश्किल कर दिया है। इसी कड़ी में भ्रष्टाचारियों की संपत्ति, चाहे वो देश में हो या विदेश में, उसे पूरी तरह जब्त करने वाला कानून बनाया।
ट्रैक व टेप रिकार्ड पर बोले ये बात

पीएम मोदी ने कहा ये लोग अब मेरी जाति का सर्टिफिकेट मांगने लगे हैं। पिछले चुनाव में तो बोल दिया था कि नीच जाति का है। जो लोग मोदी की जाति जानने चाहते हैं, वो लोग सुन लें- मोदी की एक ही जाति है- गरीब। गरीबी से ही निकलकर मैं यहां पहुंचा हूं। गरीबी ही मेरी प्रेरणा रही है। पीएम मोदी ने कहा भरी गर्मी में लोग मोदी को सुनने आते है, क्यो आते है। इसकी वजह साफ है। इस प्यार और विश्वास के दो स्पष्ट कारण हैं- मोदी का ट्रैक रिकॉर्ड व कांग्रेस और उसके महामिलावटियों का टेप रिकॉर्डर। मैं 5 वर्ष की अपनी ईमानदारी और निष्ठा को लेकर मैदान में हूं और महामिलावटी झूठ के आधार पर चुनाव लड़ रहे।
हुआ तो हुआ पर बोले ये बात

पीएम मोदी ने कहा 1984 में सिखों के साथ अत्याचार हुआ, कत्लेआम हुआ, ये कहते हैं- हुआ तो हुआ। भोपाल में हजारों लोगों को जहरीली गैस के हवाले कर दिया गया। इस पर भी ये यही कहेंगे- हुआ तो हुआ। 2014 से पहले इनकी तुष्टिकरण की नीति के कारण आतंकवाद ने हज़ारों जानें लीं।आज ये कह रहे हैं- हुआ तो हुआ।
देश के लिए निष्ठा पर बोले ये बात

पीएम मोदी ने कहा मेरी निष्ठा, मेरी नीयत और मेरी नीति का आकलन कम ज्यादा तो हो सकता है, लेकिन कोई खोट नहीं निकाल सकता, ये मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं। ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं जनता के बीच में रहता हूं, जनता से निरंतर संवाद करता हूं। विधानसभा चुनाव के दौरान एक नामदार यहां आकर कह गए थे कि मेक इन इंदौर और मेक इन मंदसौर मोबाइल फोन बनाउंगा, लेकिन कांग्रेस के पूरे मेनिफेस्टो में ये वादा कहीं किया ही नहीं गया है।
pm modi in ratlam

Home / Ratlam / ELECTION 2019 देखें VIDEO जब पीएम मोदी की सभा बदली डांस क्लास में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो