scriptपरिवार में एक साथ आए तीन मेहमान, मिली तिहरी खुशी | Woman gave birth to three sons in Ratlam, mother and all three childr | Patrika News
रतलाम

परिवार में एक साथ आए तीन मेहमान, मिली तिहरी खुशी

महिला ने रतलाम में दिया तीन बेटों को जन्म, मां और तीनों बच्चे स्वस्थ

रतलामAug 13, 2022 / 06:52 pm

Hitendra Sharma

patrika_mp_woman_gave_birth_to_three_sons.jpg

रतलाम. परिवार में नए मेहमान की आने की खुशी का इंतजार कर रहे परिवार को सदस्यों को एक साथ तिहरी खुशी मिल गई। दरअसल रतलाम में डिलीवरी के लिए आई एक महिला ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया ये तीनों लड़के हैं और पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

शनिवार सुबह परिवार में आए तीन बेटों से पूरा परिवार खुश दिखाई दे रहा हैं। महिला की पहले से एक लड़की है। स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. ममता शर्मा के मुताबिक मां और तीनों बच्चे स्वस्थ हैं। नॉर्मल डिलीवरी से बच्चे हुए हैं। बच्चों को फिलहाल एसएनसीयू में रखा गया अभी उनकी विशेष देखभाल की जाएगी। महिला की सुरक्षित डिलीवरी होने से अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ भी खुश है।

यह भी पढ़ें

LPG cylinder क लेकर मिलने वाली है राहत, सिर्फ 587 रुपये में मिलेगा गैस सिलेंडर

बताया जा रहा है कि रतलाम के होमगार्ड कॉलोनी की रहने वाली पुष्पा तीन बालकों को जन्म दिया है। बच्चे सामान्य प्रसव प्रक्रिया से हुए हैं। डॉ. ममता शर्मा के मुताबिक पुष्पा को 8 अगस्त को अस्पताल में भर्ती हुई थी और शनिवार सुबह 9.49 बजे पहले बच्चे का जन्म हुआ, दूसरे बच्चे का जन्म 10.04 बजे और तीसरे का 10.08 मिनिट पर जन्म हुआ है। जब तीन बच्चों के जन्म की खबर अस्पताल में पता चली तो परिजनों के साथ साथ पूरे अस्पताल में लोग हैरत में पड़ गए।

बच्चों के पिता कांतिलाल किसान हैं और खेती बाड़ी का काम करते हैं। एक साथ तीन बेटों के आने से पिता के साथ ही पूरा परिवार खुश है। कांतिलाल की पहले से दो साल की बेटी है।
किन्नर ने पहने 15 लाख के सोने के कपड़े, देखें Video

https://youtu.be/gypKAXIaUmA

Home / Ratlam / परिवार में एक साथ आए तीन मेहमान, मिली तिहरी खुशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो