script10 सितंबर से शुरू होगी बुध की वक्री चाल, इन 3 राशियों के लोग होंगे मालामाल! | Mercury's retrograde motion will start from September 10, people of these 3 zodiac signs get benefits | Patrika News
धर्म और अध्यात्म

10 सितंबर से शुरू होगी बुध की वक्री चाल, इन 3 राशियों के लोग होंगे मालामाल!

जानिए कन्या राशि में बुध के वक्री होने से किन राशियों को लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे।

नई दिल्लीSep 06, 2022 / 12:51 pm

Laveena Sharma

Astrology, budh vakri 2022, budh vakri September 2022, mercury retrograde 2022,

10 सितंबर से शुरू होगी बुध की वक्री चाल, इन 3 राशियों के लोग होंगे मालामाल!

Budh Vakri 2022: बुध ग्रह 10 सितंबर से कन्या राशि में वक्री होने जा रहा है। बुध के इस परिवर्तन का कुछ राशियों पर शुभ प्रभाव पड़ेगा तो कुछ पर अशुभ प्रभाव पड़ सकता है। बता दें बुध को मिथुन और कन्या राशि का आधिपत्य प्राप्त है। साथ ही कन्या बुध की उच्च राशि भी है। जानिए कन्या राशि में बुध के वक्री होने से किन राशियों को लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे।

कन्या राशि: कार्यक्षेत्र में बॉस आप पर मेहरबान रहेंगे। करियर में तरक्की हासिल करने में कामयाब रहेंगे। समाज में आपकी छवि सुधरेगी। आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। यात्रा से अच्छा धन प्राप्त करने में सफल रहेंगे।

धनु राशि: अधिकारियों के साथ आपके संबंध बेहतर होगा। कार्यस्थल में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। बिजनेस में आप अच्छी सफलता प्राप्त करने में कामयाब रहेंगे। कार्य को समय पर पूरा कर सकेंगे। धन संचित करने में भी आप कामयाब रहेंगे।

मकर राशि: आपके भाग्य में वृद्धि होगी। घर-परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा। कार्यस्थल पर आपकी छवि मजबूत होगी। यात्रा से आप अच्छा लाभ प्राप्त करने में कामयाब रहेंगे।

यह भी पढ़ें

कुंडली में पीड़ित राहु-केतु जहन्नुम बना सकते हैं आपका जीवन, जानें इन्हें मजबूत करने के उपाय

Home / Astrology and Spirituality / Religion and Spirituality / 10 सितंबर से शुरू होगी बुध की वक्री चाल, इन 3 राशियों के लोग होंगे मालामाल!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो