script21 अगस्त से इन राशियों पर बरसेगा बुध का कहर, हो जाएं सावधान! | 3 zodiac signs people be careful from mercury transit on 21 august 2022 | Patrika News
धर्म

21 अगस्त से इन राशियों पर बरसेगा बुध का कहर, हो जाएं सावधान!

बुध का कन्या राशि में गोचर 3 राशि वालों की बढ़ा सकता है मुश्किलें।

नई दिल्लीAug 17, 2022 / 12:24 pm

Laveena Sharma

budh rashi parivartan, budh gochar 2022,

21 अगस्त से इन राशियों पर बरसेगा बुध का कहर, हो जाएं सावधान! ,

Budh Gochar 2022: बुध ग्रह अगस्त में एक बार फिर से राशि बदलने जा रहा है। 21 अगस्त दिन रविवार को प्रातः काल 01 बजकर 55 मिनट पर बुध अपनी स्वराशि और उच्च राशि कन्या में प्रवेश कर जाएगा। बुध का गुरु से सप्तम भाव में उपस्थित होने के कारण गुरु-बुध के बीच “समसप्तक योग” भी बनेगा। इस योग का लाभ उन छात्र को मिलेगा जो विदेश जाकर उच्च शिक्षा ग्रहण करने के इच्छुक हैं। जहां एक तरफ ये गोचर कुछ राशियों की जिंदगी में खुशियों की बहार लेकर आएगा वहीं कुछ राशियां ऐसी भी हैं जिन्हें इस गोचर के दौरान कष्ट पहुंचने के आसार रहेंगे। जानिए ये कौन सी राशियां हैं।

मेष राशि: इस दौरान आपको थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है। बच्चों का मन पढ़ाई से भटक सकता है। ऐसे में छात्रों को सलाह दी जाकी है कि एकाग्रता के साथ पढ़ाई करें अन्यथा उन्हें नकारात्मक परिणाम देखने को मिल सकते हैं।

तुला राशि: आपके खर्चों में अचानक से वृद्धि हो सकती है। आप फालतू में कहीं धन खर्च कर सकते हैं। जिसका आपको बाद में पछतावा होने के भी आसार दिखाई दे रहे हैं। सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। ऐसे में आपको सलाह दी जाती है कि आप अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कुंभ राशि: इस दौरान आप चोट चपेट के चक्कर में आ सकते हैं। इसलिए सलाह दी जाती है कि वाहन चलाते समय सावधान रहें। स्वास्थ्य का खास ख्याल रखना होगा। बाहर के खाने से परहेज करें।

यह भी पढ़ें

बुध अपनी स्वराशि कन्या में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशियों की चमकाएंगे किस्मत?

Home / Astrology and Spirituality / Religion News / 21 अगस्त से इन राशियों पर बरसेगा बुध का कहर, हो जाएं सावधान!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो